logo-image

कर्नाटक पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर के पैर में गोली मारकर किया गिरफ्तार

कर्नाटक पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर के पैर में गोली मारकर किया गिरफ्तार

Updated on: 21 Aug 2021, 05:15 PM

बेंगलुरू:

कर्नाटक पुलिस ने शनिवार की तड़के बेंगलुरू में एक उपद्रवी अविनाश उर्फ विद्रोही को गोली मार दी। अविनाश ने अपनी पत्नी के सामने पूरे सार्वजनिक रूप से एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ मारपीट की थी।

मामले की जांच संजयनगर पुलिस ने अपने हाथ में ली और निरीक्षक बलराज के नेतृत्व में एक टीम शनिवार सुबह अविनाश को गिरफ्तार करने गई थी।

अविनाश ने पुलिस कांस्टेबल संतोष पर हमला किया जब उसे आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया। इंस्पेक्टर बलराज ने अविनाश के पैर में गोली मार दी।

अविनाश ने पिछले महीने सुपारी या ठेका लेकर बुजुर्ग पर दिनदहाड़े हमला किया था। पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू करने के बाद अविनाश 22 दिनों के लिए गायब हो गया।

पुलिस को आज सुबह उसके बारे में एक सुराग मिला और उसे पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया गया था। घायल अविनाश का इलाज अस्पताल में किया गया है और उसे परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल भेजा जाएगा।

पुलिस के मुताबिक जिस शख्स ने हमला किया था उसका एक महिला से अफेयर चल रहा था और वह उसकी बेटी को परेशान करने लगा। इस बात की जानकारी बेटी ने अपने दोस्त से साझा की थी। उसके दोस्त ने मदद के लिए अविनाश से संपर्क किया था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुपारी लेने के बाद अविनाश ने बुजुर्ग पर अपने साथियों के साथ हमला किया था।

अविनाश के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास सहित पांच गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.