logo-image

कर्नाटक पुलिस ने स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा के शो की अनुमति नहीं दी

कर्नाटक पुलिस ने स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा के शो की अनुमति नहीं दी

Updated on: 02 Dec 2021, 10:00 AM

बेंगलुरु:

कानून और व्यवस्था की समस्याओं का हवाला देते हुए मुनव्वर फारूकी के स्टैंड-अप कॉमेडी शो की अनुमति से इनकार करने के बाद, कर्नाटक पुलिस ने एक और स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा को बेंगलुरु में शो की अनुमति देने से इनकार कर दिया है।

वर्तमान सत्ता प्रतिष्ठान के मुखर आलोचक कुणाल कामरा ने कहा है कि 20 दिनों के लिए निर्धारित शो धमकियों और पुलिस द्वारा अनुमति से इनकार करने की पृष्ठभूमि में रद्द कर दिया गया है।

हालांकि, सोशल मीडिया पर लोग कर्नाटक पुलिस के इस कदम की आलोचना कर रहे हैं।

कुणाल कामरा ने अपने ट्विटर पर लिखा, नमस्ते बेंगलुरु के लोगों। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि अगले 20 दिनों में बेंगलुरु में होने वाले मेरे शो रद्द कर दिए गए हैं। उन्हें दो कारणों से रद्द कर दिया गया है। पहला, हमें विशेष अनुमति नहीं मिली। दूसरी बात यह है कि अगर मैं परफोर्म करता तो कार्यक्रम स्थल को बंद करने की धमकी दी गई हे।

पुलिस ने पहले मुनव्वर फारूकी के मामले में कहा था कि स्टैंड-अप कॉमेडियन एक विवादास्पद व्यक्ति है क्योंकि उसने अन्य धर्मो और देवताओं पर विवादास्पद बयान दिए हैं। पुलिस ने मध्य प्रदेश और अन्य राज्यों के इंदौर के तुकोगंज थाने में मुनव्वर के खिलाफ दर्ज मामलों का भी हवाला दिया। उन्होंने यह भी दावा किया कि कई राज्यों ने उनके शो पर प्रतिबंध लगा दिया है।

मुनव्वर फारूकी ने ट्वीट किया था,नफरत जीत गया, कलाकार हार गया।! अलविदा! अन्याय।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.