logo-image

पत्नी के जबरन यौन संबंध बनाने के आरोप में कर्नाटक का व्यक्ति गिरफ्तार

पत्नी के जबरन यौन संबंध बनाने के आरोप में कर्नाटक का व्यक्ति गिरफ्तार

Updated on: 07 Sep 2021, 06:00 PM

बेंगलुरु:

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को कहा कि कर्नाटक पुलिस ने एक उद्योगपति को उसकी पत्नी को अश्लील वीडियो दिखाने के लिए मजबूर करने और उससे वीडियो की तरह ही काम करने की उम्मीद करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

उद्योगपति की पहचान 47 वर्षीय रवि के रूप में हुई है। बसवनगुडी महिला पुलिस ने सोमवार को उसकी 36 वर्षीय पत्नी की शिकायत के आधार पर उसे हिरासत में ले लिया।

पत्नी ने अपनी शिकायत में बताया कि उनकी शादी को 18 साल हो चुके हैं। दंपति की दो बेटियां हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसका पति जुआ और क्रिकेट सट्टे में लगाता है। उसने उसकी 5 लाख रुपये की नकद बचत और सोना छीन भी लिया। उसने जुए में सारा पैसा गंवा दिया है और परिवार की कोई जिम्मेदारी नहीं ली है।

उसने अपनी शिकायत में उल्लेख किया कि उसके पति ने छोटी-छोटी बातों पर अपना आपा खोना शुरू कर दिया था। उस पर चिल्लाता था और उसके साथ मारपीट भी करता था। उसने उसे अश्लील वीडियो दिखाए और उसे उसी तरह काम करने के लिए मजबूर किया जैसा वीडियो में दिखाया गया था। जब उसने उसकी बात को ठुकरा दिया तो आरोपी ने दहेज लाने के लिए उसे प्रताड़ित किया और न देने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि उसके पति ने उसे अपनी संपत्ति अपने नाम पर दर्ज कराने के लिए मजबूर किया।

उसने बार-बार कोरे कागजों पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा और धमकी दी कि अगर वह सारी जायदाद उसके नाम पर नहीं करती है तो वह उसे जान से मार देगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.