logo-image

कर्नाटक के कांग्रेस नेता पर मेयर पद के लिए रिश्वत लेने का आरोप

कर्नाटक के कांग्रेस नेता पर मेयर पद के लिए रिश्वत लेने का आरोप

Updated on: 12 May 2022, 11:05 PM

बल्लारी:

कर्नाटक के बल्लारी में एक पार्षद ने गुरुवार को एक कांग्रेस नेता के खिलाफ मेयर पद का वादा कर 3.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज कराई।

वार्ड 30 के कांग्रेस पार्षद आसिफ बाशा ने कांग्रेस नेता टी.जी. येरिस्वामी के खिलाफ कौल बाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

बल्लारी सिटी कॉर्पोरेशन में मेयर और डिप्टी मेयर के लिए हाल ही में संपन्न चुनावों के आसपास भारी धन के लेन-देन के आरोप लगे थे।

बाशा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि वादा पूरा नहीं किया गया, लेकिन एरिस्वामी ने पैसे चुकाने से इनकार कर दिया और जब भी उसने इसके लिए कहा तो उसे धमकी दी।

नगरसेवक ने कहा कि उसने आरोपी को दो किस्तों में 2021 में 2.5 करोड़ रुपये और 2022 में 1 करोड़ रुपये दिए थे। कौल बाजार पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सूत्रों का कहना है कि एरिस्वामी विधायक नागेंद्र के रिश्तेदार हैं और वह क्षेत्र में अपना काम देखते थे। पुलिस ने इस मुद्दे पर एरिस्वामी और बाशा दोनों को नोटिस जारी किया है।

एरिस्वामी टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे, लेकिन स्थानीय कांग्रेस इकाई ने उनके बचाव में कहा कि वह इस तरह की किसी भी गतिविधि में शामिल नहीं थे और जांच होने पर बेदाग साबित होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.