logo-image

बोम्मई ने बेंगलुरु में जलमग्न टेक पार्क का किया दौरा

बोम्मई ने बेंगलुरु में जलमग्न टेक पार्क का किया दौरा

Updated on: 23 Nov 2021, 04:25 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को बेंगलुरु के मान्यता टेक पार्क का दौरा किया, जो शहर के सबसे बड़े तकनीकी केंद्रों में से एक है, जो लगातार बारिश के बाद झील में तब्दील हो गया है।

उन्होंने कहा, यहां आने के बाद मैंने पाया कि बारिश का पानी बाहर जाने के बजाय परिसर में उल्टा बह रहा है। भारी बारिश के कारण नाली भी बह रही है। मैंने टेक पार्क प्रबंधन से परिसर के अंदर चीजों को ठीक करने के लिए कहा है और हम परिसर के बाहर मरम्मत और किए जाने वाले उपायों का ध्यान रखेंगे।

बोम्मई ने कहा कि इंजीनियरिंग की खामियां हैं, जिन्हें कैंपस के अंदर ठीक करना है। बीबीएमपी अधिकारियों को सहयोग करने और समस्याओं का समाधान करने का निर्देश दिया गया है।

बीबीएमपी ने पार्क के खिलाफ पानी के प्राकृतिक प्रवाह को मोड़ने और खुले नाले पर अतिक्रमण करने की शिकायत की थी। बीबीएमपी के सूत्रों ने कहा कि अगर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है और इसे ठीक नहीं किया जाता है, तो वही स्थिति फिर से शुरू हो जाएगी।

मान्यता एंबेसी बिजनेस पार्क (जिसे मान्यता टेक पार्क के नाम से जाना जाता है) 300 एकड़ में फैले बेंगलुरु के महत्वपूर्ण सॉफ्टवेयर केंद्रों में से एक है। दुनिया की अधिकांश शीर्ष कंपनियों और भारत में 1,50,000 से अधिक कर्मचारी काम करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.