logo-image

कर्नाटक सीईटी-2021 परीक्षा परिणाम 20 सितंबर तक होगा घोषित

कर्नाटक सीईटी-2021 परीक्षा परिणाम 20 सितंबर तक होगा घोषित

Updated on: 28 Aug 2021, 05:35 PM

बेंगलुरु:

उच्च शिक्षा मंत्री अश्वथ नारायण ने कहा, कर्नाटक सीईटी-2021 राज्य स्तरीय प्रवेश परीक्षा के परिणाम 20 सितंबर तक घोषित की जाएगी।

उन्होंने शेषाद्रिपुरम कॉलेज सीईटी केंद्र में की गई व्यवस्थाओं की जांच करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, राज्य भर में सभी 530 स्थानों पर परीक्षा सुचारू रूप से आयोजित की जा रही है।

जिन 12 छात्रों को सूचित किया गया था कि वे कोविड -19 सकारात्मक हैं, उनमें से 4 छात्रों का परीक्षण नकारात्मक है। उन्होंने बताया कि कोविड-19 पॉजिटिव छात्रों ने भी उनके लिए उपलब्ध कराई गई अलग व्यवस्था का लाभ उठाकर परीक्षा में भाग लिया है।

लॉकडाउन और वीकेंड कर्फ्यू लागू होने के बावजूद सीमावर्ती जिलों सहित किसी भी स्थान से किसी प्रकार की असुविधा की कोई सूचना नहीं है। उन्होंने कहा कि दक्षिण कन्नड़, चामराजनगर, मैसूर, कोडागु और उडुपी जिलों में परीक्षा सुचारू रूप से चल रही है, जो केरल राज्य से सटे या उसके पास हैं।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि काउंसलिंग की प्रक्रिया अक्टूबर के पहले सप्ताह में शुरू हो जाएगी।

सीईटी परीक्षा 28 और 29 अगस्त को आयोजित की जा रही है और 2,01,816 ने इसके लिए नामांकन किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.