logo-image

कर्नाटक बीपीओ के कर्मचारी ने अश्लील साइटों पर अपना प्राइवेट वीडियो मिलने के बाद शिकायत दर्ज की

कर्नाटक बीपीओ के कर्मचारी ने अश्लील साइटों पर अपना प्राइवेट वीडियो मिलने के बाद शिकायत दर्ज की

Updated on: 31 Jan 2022, 12:40 PM

बेंगलुरू:

कर्नाटक साइबर, आर्थिक और नारकोटिक्स अपराध (सीईएन) पुलिस ने एक बीपीओ कर्मचारी की शिकायत दर्ज की है, जिसमें उसने बताया है कि प्रेमिका के साथ उसका निजी वीडियो बेंगलुरु में विभिन्न अश्लील साइटों पर अपलोड कर दिया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

शिकायतकर्ता और उसकी प्रेमिका ने कुछ समय पहले बेंगलुरु के एक होटल में समय बिताया था। बदमाशों ने उनके निजी पलों को रिकॉर्ड करने में कामयाबी हासिल की और विभिन्न अश्लील साइटों पर वीडियो अपलोड कर दिया।

युवक को एक पोर्न साइट पर जाने के बाद अपना ही वीडियो मिल गया और जब उसने और सर्च किया तो उसे उसके वीडियो अन्य पोर्न साइट्स में भी मिले। हालांकि, अपलोड किए गए वीडियो में शिकायतकर्ता और उसकी प्रेमिका के चेहरे धुंधले हैं।

शिकायतकर्ता ने सीने पर अपने जन्म के निशान की पहचान की थी और शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि, पुलिस ने कहा कि वीडियो को अलग-अलग कोणों से शूट किया गया था और उन्हें संदेह है कि इसे गुप्त कैमरों से शूट नहीं किया गया है। हालांकि, जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी, सच्चाई सामने आ जाएगी।

क्राइम पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने होटल के स्टाफ से भी पूछताछ की और उनके बयान दर्ज किए। आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.