logo-image

ईंधन की कीमतों में वृद्धि को दैनिक आदत बनाने के लिए केटीआर ने पीएम को दिया धन्यवाद

ईंधन की कीमतों में वृद्धि को दैनिक आदत बनाने के लिए केटीआर ने पीएम को दिया धन्यवाद

Updated on: 05 Apr 2022, 06:10 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामा राव ने ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक और निशाना साधा है।

उन्होंने सभी भारतीयों के लिए ईंधन की कीमतों में वृद्धि को दैनिक आदत बनाने के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद देने के लिए मंगलवार को ट्विटर का सहारा लिया।

केटीआर ने लिखा, कौन कहता है कि जीडीपी नहीं बढ़ रही है? डीजल और पेट्रोल की इस बढ़ोतरी को सभी भारतीयों के लिए दैनिक आदत के रूप में बनाने के लिए धन्यवाद प्रिय मोदी जी।

सूचना प्रौद्योगिकी, उद्योग, शहरी विकास और नगरपालिका प्रशासन राज्य मंत्री केटीआर ने कहा, मुझे यकीन है कि कुछ भाजपा के लोग होंगे जो अब हमें बताएंगे कि यह इलेक्ट्रिक व्हीकल्स को बढ़ावा देने के लिए मोदी जी की मास्टर रणनीति है।

पिछले हफ्ते उन्होंने पीएम पर तंज कसते हुए अच्छे दिन के लिए उनका शुक्रिया अदा किया था।

जब नरेंद्र मोदी के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के लिए उनकी आलोचना की, तो केटीआर ने कहा था कि वह राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार और पीएम मोदी की धार्मिक कट्टरता को उजागर करना जारी रखेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.