logo-image

केटीआर ने चुनौती देने के बाद पेट्रोल की कीमत पर भाजपा विधायक को ताना मारा

केटीआर ने चुनौती देने के बाद पेट्रोल की कीमत पर भाजपा विधायक को ताना मारा

Updated on: 23 Oct 2021, 02:00 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना के नगर प्रशासन और शहरी विकास मंत्री के टी रामाराव और भाजपा विधायक राजा सिंह के बीच ट्विटर पर बहस छिड़ गई।

मंत्री ने पेट्रोल, डीजल और एलपीजी की कीमतों में वृद्धि पर भाजपा विधायक पर ताना मारा, जब बाद में उन्हें अपने गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र और पुराने शहर में विकास का प्रत्यक्ष अनुभव लेने के लिए मोटरसाइकिल पर उनके साथ सवारी करने की चुनौती दी गई।

रामा राव ने ट्वीट किया, आप पेट्रोल बंक पर क्यों नहीं जाते और पता लगाते हैं कि लोग पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के बारे में क्या कह रहे हैं? एक घर में भी रुकें और उनसे पूछें कि एलपीजी सिलेंडर की कीमतें कैसे बढ़ रही हैं?

लोकप्रिय मंत्री केटीआर ने कहा, जीडीपी गैस, डीजल, पेट्रोल सुना ही होगा? अब ये जुमले बंद करो, काम से दिल जीतो।

वह भाजपा विधायक के 16 अक्टूबर के ट्वीट और वीडियो बयान का जवाब दे रहे थे।

सिंह ने ट्वीट किया, केटीआर जी, गोशामल निर्वाचन क्षेत्र और पुराने शहर में मेरी बुलेट की सवारी करते हैं, आपको विकास का पहला अनुभव होगा। क्या कहना है?

भाजपा विधायक ने अपने वीडियो बयान में मंत्री को चुनौती दी कि जब भी बारिश हो सड़कों पर जलजमाव की समस्या की ओर उनका ध्यान आकृष्ट कराएं।

राज्य विधानसभा में केटीआर के बयानों का उल्लेख करते हुए कि पुराने शहर में काम और विकास के लिए पैसे की कमी नहीं है, सिंह ने कहा कि शहर में हर बार बारिश के दौरान नाले ओवरफ्लो होते हैं और पानी घरों और दुकानों में प्रवेश करता है, जिससे लोगों को भारी नुकसान होता है।

भाजपा विधायक ने कहा कि विधानसभा में बोलने के बजाय अगर मंत्री बाहर आकर सड़कों को देखेंगे तो उन्हें जमीनी स्थिति का पता चल जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.