logo-image

कृष्णास्वामी ने अनुसूचित जाति से ईसाई धर्म में परिवर्तित होने पर पहचान छोड़ने को कहा

कृष्णास्वामी ने अनुसूचित जाति से ईसाई धर्म में परिवर्तित होने पर पहचान छोड़ने को कहा

Updated on: 05 Oct 2021, 12:15 AM

चेन्नई:

पुथिया तमिलगम (पीटी) के नेता डॉ. कृष्णास्वामी ने कहा है कि जो अनुसूचित जाति के लोग ईसाई धर्म अपनाना चाहते हैं, उन्हें अपनी एससी पहचान छोड़कर नए धर्म में शामिल होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि लोग ईसाई धर्म में परिवर्तित हो सकते हैं, यदि वे विश्वास करते हैं न कि आरक्षण के लाभ के लिए। पुथिया थमिलगाम नेता ने एक बयान में कहा कि वह देवेंद्र कुला वेल्लालर को एससी सूची से हटाने की मांग करते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अत्याचार अधिनियम का दुरुपयोग नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह पुथिया थमिलगाम के सदस्यों को इस अधिनियम का दुरुपयोग नहीं करने और कानून के तहत शिकायत नहीं करने के लिए शिक्षित कर रहे हैं, भले ही उन्हें पीटा गया हो।

पीटी नेता ने कहा कि कानून का इस्तेमाल समाज को बांटता है और अधिकारियों से पीड़ित को पैसे दिलाने के लिए अधिनियम का दुरुपयोग नहीं करने का भी आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि वह अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम और समाज में क्रिप्टो-ईसाइयों की उपस्थिति पर फिल्म रुद्र थंडवम के विचारों से सहमत हैं।

डॉ. कृष्णास्वामी तमिलनाडु विधानसभा के पूर्व विधायक और पीटी पार्टी के संस्थापक नेता हैं और अपने विचारों को प्रसारित करने में हमेशा मुखर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.