logo-image

कूर्मन ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो दिमाग पढ़ सकता है : निर्देशक ब्रायन

कूर्मन ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो दिमाग पढ़ सकता है : निर्देशक ब्रायन

Updated on: 05 Feb 2022, 07:15 PM

चेन्नई:

निर्देशक ब्रायन बी. जॉर्ज की आगामी खोजी थ्रिलर कूर्मन एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो लोगों के दिमाग को पढ़ सकता है! इसमें अभिनेता राजाजी, जननी अय्यर और बालासरवनन मुख्य भूमिका में हैं।

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित खोजी थ्रिलर थेगिडी में निर्देशक रमेश के साथ काम करने वाले निर्देशक जॉर्ज ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, कूर्मन एक ऐसा शब्द है जो मैंने तमिल शब्द कूर्माई से लिया है, जिसका अर्थ है तीक्ष्णता। मैं यह बताना चाहता था कि मेरी फिल्म के नायक का दिमाग तेज है और इसलिए यह शीर्षक चुना।

निर्देशक ने फिल्म के कथानक के बारे में कहा, मुझे नहीं लगता कि अब तक तमिल सिनेमा में ऐसी कोई फिल्म बनी है, जिसकी कहानी वास्तव में एक दिमाग के पाठक के इर्द-गिर्द घूमती हो। मेरी फिल्म इस तरह की पहली हो सकती है।

उन्होंने कहा, राजाजी ने धनशेखर की भूमिका निभाई है, जो एक मेंटलिस्ट है और वह दूसरों के दिमाग को पढ़ सकता है, भले ही वे उससे विवरण छिपाने की कितनी भी कोशिश कर लें। कल्पना कीजिए कि अगर पुलिस ऐसे व्यक्ति का उपयोग अपराधों के मुश्किल मामले सुलझाने के लिए करे तो क्या होगा? पुलिस उसे जांच के लिए कैसे इस्तेमाल करती है, यह देखना दिलचस्प होगा।

टीम ने हाल ही में फिल्म का फस्र्ट लुक जारी किया था। इसे जिस तरह से डिजाइन किया गया था कि इसने सभी का ध्यान आकर्षित किया था। पहली नजर में राजाजी, जननी अय्यर और बालासरवन एक-दूसरे के बगल में थे और उनकी छवियां नीचे दिखाई दे रही थीं।

फिल्म में टोनी ब्रिटो का संगीत और शक्ति अरविंद का छायांकन है। यह अब रिलीज के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.