logo-image

भाजपा ने ममता के खेला दिवस की तुलना मुस्लिम लीग के 1946 के कार्यक्रम से की

भाजपा ने ममता के खेला दिवस की तुलना मुस्लिम लीग के 1946 के कार्यक्रम से की

Updated on: 22 Jul 2021, 12:00 AM

नई दिल्ली:

भाजपा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की 16 अगस्त को खेला दिवस मनाने की घोषणा की तुलना मुस्लिम लीग द्वारा 1946 में शुरू किए गए डायरेक्ट एक्शन डे से की है।

अपने शहीद दिवस रैली को वस्तुत: संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने घोषणा की कि 16 अगस्त को खेला दिवस के रूप में मनाया जाएगा, जिसे गरीब बच्चों को फुटबॉल के वितरण द्वारा चिह्न्ति किया जाएगा।

ममता बनर्जी ने कहा, जब तक भाजपा को देश से नहीं हटाया जाता, तब तक सभी राज्यों में खेला होबे। हम 16 अगस्त को खेला दिवस मनाएंगे। हम गरीब बच्चों को फुटबॉल बांटेंगे।

भाजपा के राज्यसभा सदस्य स्वप्न दासगुप्ता ने ममता बनर्जी की घोषणा को मुस्लिम लीग के डायरेक्ट एक्शन डे से तुलना करते हुए, एक ट्वीट में कहा, दिलचस्प है, ममता बनर्जी ने 16 अगस्त को खेला होबे दिवस घोषित किया है। यह वह दिन है जब मुस्लिम लीग ने 1946 में एक्शन डे और ग्रेट कलकत्ता किलिंग्स की शुरुआत की थी। आज के पश्चिम बंगाल में खेला होबे विरोधियों पर आतंकी हमलों की लहर का प्रतीक बन गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.