logo-image

Kochi: CUSAT यूनिवर्सिटी के म्यूजिक कॉन्सर्ट में मची भगदड़, 4 छात्रों की मौत

Kochi: CUSAT यूनिवर्सिटी के म्यूजिक कॉन्सर्ट में मची भगदड़ में 15 छात्र बेहोश हो गए. घटना में जान गंवाने वाले छात्रों के शवों को कलामासेरी मेडिकल कॉलेज में रखा गया है. 

Updated on: 25 Nov 2023, 10:32 PM

नई दिल्ली:

Kochi: केरल की कोच्चि यूनिवर्सिटी (CUSAT) में म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान भगदड़ की वजह से चार छात्रों की मौत हो गई. इस घटना में 40 से ज्यादा छात्र घायल बताए जा रहे हैं. यूनिवर्सिटी में भगदड़ तब मची जब निकिता गांधी का प्रोग्राम चल रहा था. इस प्रोग्राम का आयोजन ओपन-एयर ऑडिटोरियम में हो रहा था. ऐसा बताया जा रहा है कि ओपन-एयर ऑडिटोरियम में प्रोग्राम जारी था. तभी बारिश आरंभ हो गई. इसकी वजह से लोग अंदर सभागार की ओर भागने लगे और देखते ही देखते यहां पर भगदड़ मच गई.

यहां मरने वाले छात्रों में दो लड़के और दो लड़कियां शामिल हैं. वहीं तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. भगदड़ में 15 छात्र बेहोश हो गए. घटना में जान गंवाने वाले छात्रों के शवों को कलामासेरी मेडिकल कॉलेज में रखा गया है. 

 

यूनिवर्सिटी में यह हादसा शनिवार शाम करीब 7 बजे के आसपास हुई. यहां पर टेक फेस्ट का आयोजन हो रहा था . इसका आज आखिरी दिन था. घटना के बाद मौके पर पहुंंची पुलिस छात्रों को परिसर से बाहर निकालने का प्रयास कर रही है. पूरे परिसर में पुलिस बल की तैनाती की गई है. भगदड़ की सूचना मिलने के बाद मौके पर एंबुलेंस पहुंच गई. इसके जरिए घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.