logo-image

रांची में डिलीवर ब्वॉय की चाकू से गोदकर हत्या

रांची में डिलीवर ब्वॉय की चाकू से गोदकर हत्या

Updated on: 30 Dec 2021, 05:35 PM

रांची:

रांची शहर में व्यस्त इलाके में कुछ लोगों ने एक डिलीवरी ब्वॉय को चाकुओं से गोदकर मार डाला। वारदात गुरुवार दस बजे के आस-पास की है। डिलीवरी ब्वॉय का नाम मनोहर किशन है। वह डिलीवरी वैन लेकर शहर के मेन रोड के पास स्थित निवारणपुर मुहल्ले में पहुंचा था, तभी तीन युवकों ने उसे घेर लिया और वैन से नीचे उतारकर चाकुओं से गोद डाला। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी।

डिलीवरी ब्वॉय मूल रूप से झारखंड के लोहरदगा का रहने वाला था। वह हरमू स्थित विद्या नगर में रहता था। बताया जा रहा है कि हमलावर डिलीवरी ब्वॉय पर किसी लड़की से छेड़खानी का आरोप लगा रहे थे। सड़क पर बेसुध होकर गिरे युवक को बाद में स्थानीय लोग सदर अस्पताल ले गये। गंभीर हालत को देखते हुए उसे रिम्स ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वारदात की सूचना मिलने पर सिटी डीएसपी दीपक कुमार, सदर थानेदार वेंकटेश कुमार, डोरंडा थानेदार रमेश सिंह और लोअर बाजार थाना प्रभारी संजय कुमार मौके पर पहुंचे।

पुलिस का कहना है कि अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज खंगाल रही है ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके। एक सीसीटीवी फुटेज में एक अपराधी चाकू मारने के बाद भागता दिख रहा है। अन्य लोगों के चेहरे सीसीटीवी में साफ नहीं हो पा रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.