News Nation Logo
Banner

केकेके 11 : टिकट टू फिनाले जीतने के लिए प्रतियोगी बने श्रद्धालु

केकेके 11 : टिकट टू फिनाले जीतने के लिए प्रतियोगी बने श्रद्धालु

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 05 Sep 2021, 12:50:02 AM
KKK 11

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: खतरों के खिलाड़ी 11 (केकेके) के आगामी एपिसोड में प्रतियोगी टिकट टू फिनाले (टीटीएफ) प्राप्त करने के लिए कट्टर भक्तों में बदल जाएंगे।

अभी उनके दिमाग में एक ही बात है और वह है टीटीएफ की रेस हुक या क्रूक से जीतना।

यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रतियोगी उन विशेष एक्शन स्किल्स की कैसे पूजा करेंगे जिनसे वे सबसे ज्यादा डरते हैं या अक्सर खेल में अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रहते हैं।

उदाहरण के लिए, राहुल वैद्य, शॉक जी के लिए एक क्लासिक रिश्वत योजना के साथ, क्योंकि वह खेल में झटके से डरते है और प्रार्थना करते है, अगर आप मुझे टीटीएफ देते हैं, तो मैं आपको हर दिन नई बैटरी दूंगा और आपकी पॉवर कभी खत्म नहीं होगी।

वहीं दिव्यांका त्रिपाठी महिमा के लिए झंडा जी से प्रार्थना करती हैं।

मैं प्रार्थना करती हूं कि आप केवल मेरे पास आएं और जो भी आपके पास आने की कोशिश करता है उसे भगाएं!

अभिनव शुक्ला ताला-चाबी जी (ताला और चाबी) की दया पर खड़े होकर श्रेष्ठता को यह कहकर स्वीकार करते हैं, तुमने हमेशा मुझे डराया और पीटा है। कृपया मुझ पर दया करो और मुझे मेरा टिकट टू फिनाले दो। अगर आप ऐसा करते हैं, तो मैं ज्ञान देना बंद कर दूंगा (दूसरों को ज्ञान!)।

वह अक्सर ताला खोलने में विफल रहते हैं, इसलिए वह खेल में ताला और चाबी से डरते है।

खैर देखना होगा कि ये खिलाड़ी अपने डर पर कैसे काबू पाते हैं या उनकी दुआएं सुनी जाती हैं।

लेकिन जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है, प्रतियोगी उत्साहित हैं और उन्होंने अपना अनुभव साझा किया।

दिव्यांका त्रिपाठी ने फिनाले के करीब आते ही अपनी खुशी का खुलासा किया, मैं बहुत रोमांचित हूं कि फिनाले नजदीक है! हमने आखिरी के लिए सर्वश्रेष्ठ को बचा लिया है और हम अपने दर्शकों को अंतिम का स्वाद लेने के लिए उत्साह और रोमांच का इंतजार नहीं कर सकते हैं।

अभिनव शुक्ला ने कहा, सच्चाई का पल आ रहा है और जैसे-जैसे हम फिनाले के करीब आ रहे हैं, हर कोई जबरदस्त उत्साही की ओर केंद्रित हो रहा है। टिकट टू फिनाले सप्ताह में सर्वश्रेष्ठ दावेदार के साथ कई विद्युत और रोमांचकारी कारनामे होंगे। सीधे फिनाले में जा रहे हैं।

राहुल वैद्य ने कहा, मैं यह नहीं बता सकता कि मुझे इस पर अब तक कितना गर्व है! मैं इस साहसिक कार्य का हिस्सा बनने के लिए अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली महसूस करता हूं और हम अपने प्रशंसकों से मिले सभी समर्थन के लिए आभारी हैं। यह अंतिम चुनौती है मुझे जीतने के लिए और भी अधिक उत्साहित किया! दूसरी तरफ मिलते हैं।

खतरों के खिलाड़ी 11 कलर्स पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 05 Sep 2021, 12:50:02 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.