News Nation Logo

किसान आंदोलनः NH-9 पर मीडियाकर्मी से बदतमीजी, किसानों ने जमकर की पिटाई

किसान नेता राकेश टिकैत और मांगेराम त्यागी ने उस युवक की जमकर पिटाई की इस पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं किसानों के बीच अचानक हलचल देखकर पुलिस सक्रिय हो उठी और पिटाई किए जा रहे युवक को हिरासत में लेकर वहां से निकाला. 

Written By : हिमांशु शर्मा | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 14 Dec 2020, 05:23:07 PM
farmer beat man nh 9 police detained

किसानों ने मीडिया से (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

एनएच-9 पर जमे किसानों ने गाजियाबाद के दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर एक व्यक्ति ने किसान आंदोलन को कवर कर रहे मीडिया से बदतमीजी की जिसके बाद किसानों ने उसकी जमकर खबर ली. किसान नेता राकेश टिकैत और मांगेराम त्यागी ने उस युवक की जमकर पिटाई की इस पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं किसानों के बीच अचानक हलचल देखकर पुलिस सक्रिय हो उठी और पिटाई किए जा रहे युवक को हिरासत में लेकर वहां से निकाला. 

आपको बता दें कि केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के विरोध प्रदर्शन की वजह से दिल्ली आने वाले कई रास्ते सोमवार को भी बंद रहे. इसके मद्देनजर दिल्ली की यातायात पुलिस ने ट्विटर के माध्यम से लोगों को बंद रास्तों की जानकारी दी और उन्हें परेशानी से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों से आवागमन करने का परामर्श दिया. केंद्र द्वारा सितंबर में लागू कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर विभिन्न राज्यों के किसान दिल्ली के सिंघू, टिकरी, गाजीपुर और चिल्ला बॉर्डर (दिल्ली-नोएडा सीमा) पर दो हफ्तों से डेरा डाले हुए हैं.

यातायात पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि सिंघू, औचंदी, पियाउ मनियारी, सभोली और मंगेश सीमाएं बंद हैं, इसलिए यात्री वैकल्पिक लामपुर, सफियाबाद और सिंघू स्कूल टोल नाका बार्डर के रास्ते आवागमन करें. मुकर्बा और जीटी करनाल रोड पर मार्ग बदला गया है. यात्री बाहरी रिंग रोड और एनएच-44 से बचें. 

दिल्ली यातायात पुलिस ने कई ट्वीट कर बताया कि गाजियाबाद से दिल्ली आने वालों के लिए गाजीपुर बॉर्डर किसानों के प्रदर्शन की वजह से बंद रहेगा, इसलिए लोगों को सलाह दी जाती है कि वे दिल्ली आने के लिए आनंद विहार, डीएनडी, चिल्ला, अप्सरा और भोपरा बॉर्डर के वैकल्पिक रास्तों को चुने. उल्लेखनीय है कि केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ किसान नेता सोमवार को एक दिन का अनशन कर रहे हैं.

First Published : 14 Dec 2020, 04:55:39 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.