logo-image

कांग्रेस के आरोप का किरण खेर ने दिया जवाब, बोलीं- चाहते हैं मैं कोरोना से मर जाऊं...

कांग्रेस के कई नेताओं ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि किरण खेर कोरोना महामारी के बीच मुंबई में है. यहां लोगों की मदद नहीं कर रही है. इसी का जवाब देने के लिए किरण खेर ने वीडियो जारी किया.

Updated on: 29 Apr 2020, 11:27 AM

चंडीगढ़:

कांग्रेस के आरोप का चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद किरण खेर ने करारा जवाह दिया है. उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए हुआ कहा कि कांग्रेस के नेता चाहते हैं कि वह कोरोना महामारी के बीच घर से निकलें जिससे उनकी मौत हो जाएं. उन्होंने कांग्रेस के नेताओं को भी घर में ही रहने की सलाह दी. दरअसल कांग्रेस के कई नेताओं ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि किरण खेर कोरोना महामारी के बीच मुंबई में है. यहां लोगों की मदद नहीं कर रही है. इसी का जवाब देने के लिए किरण खेर ने वीडियो जारी किया.

यह भी पढ़ेंः उद्धव सरकार चुनाव आयोग से कर सकती है MLC चुनाव कराने की सिफारिश, कैबिनेट बैठक आज

किरण खेर ने वीडियो में कहा कि वह मुंबई में नहीं बल्कि चंडीगढ़ मैं अपने सरकारी आवास में है क्योंकि पिछले दिनों चंडीगढ़ कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया था कि सांसद अपने लोकसभा क्षेत्र को छोड़कर मुंबई में रह रही है. कोरोना वायरस की इस घड़ी में वह अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों के साथ नहीं है इसी का जवाब देने के लिए उन्होंने यह वीडियो बनाया और साफ तौर पर कहा कि मैं चंडीगढ़ में ही हूं. घर से ही प्रशाशन की हर तरह की गतिविधि पर नजर बनाए हुए हैं साथ में उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस वाले यह चाहते हैं कि उन्हें कोरोना वायरस हो जाए और इससे उनकी मौत हो जाए ताकि उनके बाद इस संसदीय  क्षेत्र पर जीत हासिल कर सकें.

यह भी पढ़ेंः जफरुल इस्लाम खान के खिलाफ सोशल मीडिया में उबाल, अरविंद केजरीवाल से फौरन पद से हटाने की मांग

किरण खेर ने कहा कि कांग्रेस वाले उनके जीते जी उन्हें हरा नहीं सकते इसलिये उन्हें अब घर से बाहर जाने के लिये उकसा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आरोप लगाकर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश कांग्रेस कर रही है. किरण खेर ने कहा कि उन्हें डायबिटीज है और उनकी उम्र भी ज्यादा है. इसलिए डॉक्टर ने उन्हें घर से बाहर न जाने के लिए मना किया है. उन्होंने कांग्रेस नेता पवन बंसल पर भी निशाना साधा और कहा कि इस समय वह सेल्फी और फोटो खिंचवाने के लिए काम कर रहे हैं.