News Nation Logo
Banner

khojkhabar: 'शाहीन बाग के नाम पर बच्चे क्यों मोहरा?', दीपक चौरसिया के साथ देखें खोज खबर

जिसमें वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने 'शाहीन बाग के नाम पर बच्चे क्यों मोहरा?' मुद्दे पर चैनल पर आए मेहमानों के साथ चर्चा किया.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 28 Feb 2020, 11:41:51 PM

नई दिल्ली:

न्यूज नेशन (NewsNation) पर रात 9 बजे का समय 'खोज खबर' के लिए होता. जिसमें वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने 'शाहीन बाग के नाम पर बच्चे क्यों मोहरा?' मुद्दे पर चैनल पर आए मेहमानों के साथ चर्चा की. अनिला सिंह (बीजेपी प्रवक्ता), घनेंद्र भारद्वाज (आप प्रवक्ता), अंबर जैदी (सामाजिक कार्यकर्ता), इरफा जान (इस्लामिक स्कॉलर), रितू चौधरी (राजनीतिक विश्लेषक) और साध्वी प्राची ( हिंदू धर्म गुरू) शाहीन बाग मुद्दे पर अपनी राय रखी.

अनिला सिंह ने कहा कि घरों में पेट्रोल बम और पत्थर आए गए तो दिल्ली पुलिस क्या कर रही थी. ताहिर हुसैन का तहरी बनाकर दिल्ली पुलिस पेश करेगी. वहीं, घनेंद्र भारद्वाज ने कहा जो दिल्ली का गुनहगाह है उसके खिलाफ कड़ी होनी चाहिए. ताहिर हुसैन को ढूंढने का काम दिल्ली पुलिस का है. कपिल मिश्रा दिल्ली हिंसा का गुनहगार है. इस पर अंबर जैदी ने कहा कि ताहिर हुसैन आम आदमी पार्टी का पार्षद है तो पार्टी की जिम्मेदारी उसे बुलाने का है.

वहीं, इरफा जान ने कहा कि मैंने कभी नहीं कहा कि सीएए का ऐसे करंट लगाओ कि लोग भाग जाए. मेरा और शरजील इमाम का संबंध सिर्फ धर्म का है. मेरा तरफ का जो भी कट्टरपंथी है उसे पुलिस गिरफ्तार करे. इसके बाद साध्वी प्राची ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के लोगों ने पूरी दिल्ली जला दी. जितना पत्थर ताहिर हुसैन के घर पर मिला, अगर उतना कपिल मिश्रा के घर पर मिलता तो विपक्ष बवाल कर देते.

रितु चौधरी ने कहा कि जब हमारा संविधान में आजादी लिखा है तो आजादी बोलना भी गलत नहीं है. दंगे की फैक्ट्री घर-घर में है. इस पर अंबर जैदी ने कहा कि अपनी राजनीतिक रोटिया सेकने के लिए एक बच्चा को मंच पर खड़ा किया गया. रितु चौधरी ने कहा कि शाहीन बाग के लिए सरकार से बात कीजिए. अंत में साध्वी प्राची ने कहा कि न सीएए वापस होगा और एनआरसी वापस होगा.

First Published : 28 Feb 2020, 08:54:42 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×