logo-image

Louis Vuitton: 56000 का मफलर पहने गरीबों की आय पर बोल रहे थे मल्लिकार्जुन खड़गे, हो गए ट्रोल

Louis Vuitton vs Recycled Plastic Jacket in Parliament : संसद के बजट सत्र में दो नेताओं के ड्रेस की चर्चा खूब हो रही है. एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रिसाइकल प्लास्टिक से बनी जैकेट पहनी थी, तो कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 56 हजार...

Updated on: 08 Feb 2023, 05:40 PM

highlights

  • संसद में दो शीर्ष नेताओं के ड्रेस की चर्चा
  • पीएम मोदी ने रिसाइकल प्लास्टिक से बनी जैकेट पहनी
  • मल्लिकार्जुन खरगे ने पहनी 56 हजार की विदेशी मफलर, हो गए ट्रोल

नई दिल्ली:

Louis Vuitton vs Recycled Plastic Jacket in Parliament : संसद के बजट सत्र में दो नेताओं के ड्रेस की चर्चा खूब हो रही है. एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रिसाइकल प्लास्टिक से बनी जैकेट पहनी थी, तो कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 56 हजार का मफलर लपेटे संसद में पहुंचे थे. खास बात ये है कि लोगों का ध्यान खरगे की ड्रेस पर गया ही तब, जब वो गरीबों की कम आय को लेकर सरकार पर हमला बोल रहे थे. बस फिर क्या था, देखते ही देखते ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. खासकर बीजेपी नेताओं ने उन्हें निशाना बनाया. 

मोदी वर्सेज खड़गे हो गया मामला

बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने अपने ट्विटर हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक तस्वीर में पीएम मोदी प्लास्टिक की बोतलों को रिसाइकल कर बनाए गए खास जैकेट को पहने नजर आ रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में खड़गे मफलर लगाए नजर आ रहे हैं, जिसमें मफलर की कीमत 56,332 रुपये बताई गई है.

ये भी पढ़ें : Shraddha Murder Case: घर में रखे थे श्रद्धा के शव के टुकड़े और गर्लफ्रेंड को बुलाता था आफताब

मल्लिकार्जुन खड़गे पर ट्विटर पर जोरदार हमला बोलते हुए सोशल तमाशा नाम के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया, 'फर्क साफ़ है प्लास्टिक बोतलों से बनी Recycled मेक इन इंडिया जैकेट 85 हजार की LOUIS VUITTON विदेशी शॉल.'

पीएम मोदी की हुई तारीफ

इस मामले में IOCL अध्यक्ष एस. एम. वैद्य ने कहा कि आज प्रधानमंत्री जो जैकेट पहनकर संसद में गए, वह इससे बड़ा कोई संदेश नहीं हो सकता. मैं प्रधानमंत्री का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने प्लास्टिक के रिसाइकिल को लेकर इतना बड़ा संदेश दिया. मुझे उम्मीद है कि इस संदेश के बाद रिसाइकिल की मात्रा और ऊपर जाएगी.