logo-image

दिल्ली में हमला कर सकते हैं खालिस्तानी आतंकी, पुलिस ने जारी किए पोस्टर

दिल्ली में हमला कर सकते हैं खालिस्तानी आतंकी, पुलिस ने जारी किए पोस्टर

Updated on: 25 Jan 2022, 03:20 PM

नई दिल्ली:

सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को चेतावनी दी है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर खालिस्तानी आतंकवादी राष्ट्रीय राजधानी में हमला कर सकते हैं। पुलिस ने आठ खालिस्तानी आतंकियों के पोस्टर जारी किए हैं।

दिल्ली पुलिस को भी कथित तौर पर इस संबंध में कुछ कॉल आए हैं और वे इनपुट को गंभीरता से ले रहे हैं।

हाल ही में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा जर्मन स्थित सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) के सदस्य जसविंदर सिंह मुल्तानी के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम का मामला दर्ज किया गया था।

दिल्ली पुलिस ने विभिन्न संगठनों से खालिस्तानी आतंकवादियों के पोस्टर जारी किए हैं, और लोगों से आग्रह किया है कि अगर उन्हें कुछ भी संदिग्ध मिले तो उन्हें तुरंत सूचित करें। पोस्टर राष्ट्रीय राजधानी में चिपकाए गए हैं।

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट के कई अधिवक्ताओं को खालिस्तानी आतंकवादियों के अंतर्राष्ट्रीय फोन भी आए, जिन्होंने प्रधानमंत्री सुरक्षा उल्लंघन मामले से संबंधित अदालत की सुनवाई में सहायता करने पर उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

दिल्ली पुलिस को ऐसी कई शिकायतें मिली थीं और सभी को स्पेशल सेल को भेज दिया गया था। किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.