logo-image

खली पहुंचे पुलिस आयुक्त के पास, टोल कर्मियों पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप  

खली का टोल बूथ के कर्मचारियों के साथ विवाद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में खली पर एक टोल बूथ कर्मचारी को

Updated on: 12 Jul 2022, 08:37 PM

लुधियाना:

पहलवान द ग्रेट खली टोल प्लाजा (The Great Khali) मुद्दे के सिलसिले में लुधियाना (Ludhiana) में पुलिस आयुक्त कार्यालय (Commissioner of police) पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है. खली ने आरोप लगाया है कि सेल्फी से इनकार करने के बाद टोल टैक्स कर्मचारियों (Tol tax employee) ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. इससे पहले टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने खली पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया था. खली का टोल बूथ के कर्मचारियों के साथ विवाद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में खली पर एक टोल बूथ कर्मचारी को "थप्पड़ मारने" का आरोप लगाया गया था. टोल प्लाज के कर्मचारियों का आरोप है कि खली से जब आईडी कार्ड मांगा गया तो उन्होंने टोल प्लाजा के एक कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि खली ने इन आरोपों से इनकार किया और इसके बजाय टोल बूथ के कर्मचारियों को ब्लैकमेलिंग करने के लिए कहा.

इस घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच जल्द ही बातचीत के जरिये मामला को शांत करने की कोशिश की गई क्योंकि पुलिस को घटना के बाद हस्तक्षेप करने के लिए मजबूर होना पड़ा. वायरल वीडियो में पूर्व WWE हैवीवेट चैंपियन अपनी कार से उतरता है और घटनास्थल पर मौजूद पुलिस को स्थिति समझाने की कोशिश करता है. खली को बैरिकेड हटाते और अपनी कार में जाते हुए देखा जा सकता है. इस बीच, पहलवान खली ने खुद इंस्टाग्राम पर पूरी घटना को बताते हुए अपना पक्ष रखा. खली के अनुसार, यह घटना उस समय हुई जब वह हरियाणा के करनाल की यात्रा कर रहे थे और यह विवाद फिल्लौर टोल प्लाजा पर हुआ. खली के अनुसार, उन्होंने सेल्फी लेने से इनकार करने के बाद प्लाजा के कर्मचारियों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया.

अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो में खली ने कहा कि स्टाफ ने उन्हें एक फोटो खिंचवाने के लिए कहा और उसके बाद ही उन्हें टोल पार करने की अनुमति दी जाएगी. उन्होंने कहा कि उसी का वीडियो सोशल मीडिया पर कर्मचारियों द्वारा पोस्ट किया गया था और अब इसे लोगों द्वारा गलत तरीके से सुनाया जा रहा है. खली ने अधिकारियों से टोल प्लाजा के ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने का भी आग्रह किया ताकि किसी अन्य सेलिब्रिटी को इस तरह के व्यवहार का सामना न करना पड़े.