logo-image

कांग्रेस नेता मुनियप्पा ने कहा- लोगों ने चावल सिद्धारमैया का खाया और वोट जाकर मोदी को दिया

कांग्रेस नेता केएच मुनियप्पा (KH Muniyappa) ने कोयलार में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों ने सिद्धारमैया का खाना खाया, लेकिन वोट जाकर मोदी को दिया.

Updated on: 29 Jun 2019, 06:29 PM

highlights

  • कांग्रेस नेता केएच मुनियप्पा लोगों पर भड़के
  • मुनियप्पा ने कहा चावल सिद्धारमैया का खाया और वोट मोदी को दिया
  • मुनियप्पा ने कहा कि क्या मोदी ने आपको रोजगार दिया

नई दिल्ली:

लोकसभा में हार के बाद कांग्रेस नेता केएच मुनियप्पा ने जनता के पसंद पर सवाल उठाया. कांग्रेस नेता केएच मुनियप्पा (KH Muniyappa) ने कोयलार में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों ने सिद्धारमैया का खाना खाया, लेकिन वोट जाकर मोदी को दिया.

7 बार कांग्रेस के सांसद और यूपीए-2 में पूर्व मंत्री केएच मुनियप्पा ने कहा, 'लोग सिद्धारमैया को दिया भोजन (चावल) खाते हैं, लेकिन वे मोदी को वोट देते हैं. क्या दुर्दशा है? क्या मोदी ने उन्हें रोजगार दिया है? मैं नरसापुरा में सड़क और उद्योग लाया. मोदी ने कृषि ऋण माफ नहीं किया, कोई रोजगार नहीं, जीएसटी, विमुद्रीकरण की वजह से बीजेपी अंतिम जगह पर थी. लेकिन पुलवामा और एयर स्ट्राइक ने लोगों को प्रभावित कर दिया.'

इसे भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर अहमद पटेल से मिले CM अमरिंदर सिंह, जानिए क्या है वजह

बता दें कि कुछ दिन पहले कर्नाटक में कांग्रेस की हार को लेकर केएच मुनियप्पा ने कहा था कि जेडीएस के साथ गठबंधन की वजह से हार हुई है. केएच मुनियप्पा ने कहा था कि गठबंधन सिर्फ कांग्रेस के लिए महंगा साबित नहीं हुआ है, बल्कि जेडीएस को भी नुकसान हुआ है पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा जैसे नेता को भी हार का सामना करना पड़ा.
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम गठबंधन की सरकार चलाएंगे, लेकिन चुनाव अलग-अलग लड़ेंगे.