logo-image

केरल: कन्‍नूर में RSS कार्यकर्ता पर हमला, गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती

केरल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यकर्ताओं पर हमले की खबर मिली है। निदेश नाम के आरएसएस कार्यकर्ता पर रविवार शाम कन्नूर के इडाक्कड़ में हमला किया गया।

Updated on: 15 Oct 2017, 10:49 PM

नई दिल्ली:

केरल के कन्नूर में रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता पर कथित सीपीआई (एम) के कार्यकर्ताओं ने जानलेवा हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया।

पुलिस के मुताबिक आरएसएस कार्यकर्ता निदेश (28) की हालात नाजुक बनी हुई है और उसे कोझिकोडे मेडिकल कॉलेज अस्पताज भेजा गया है। पुलिस के अनुसार निदेश के हाथ और पैरों पर ज्यादा चोट आई है।

पुलिस को शक है कि इस हमले के पीछे CPI(M) कार्यकर्ताओं का हाथ है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। हमलावरों की पहचान भी अभी बाकी है। पुलिस अनुमान जता रही है कि इस घटना को शाम पांच बजे बाइक पर सवार होकर आए कुछ लोगों ने अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें: अयोध्या में अगली दिवाली तक बनकर तैयार हो जाएगा राम मंदिर: सुब्रमण्यम स्वामी

आपको बता दें कि राज्य में कार्यकर्ताओं की हत्या व हिंसा की घटनाओं के विरोध में बीजेपी 15 दिनों की 'जन रक्षा यात्रा' निकाल रही है। शनिवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राज्य की लेफ्ट सरकार पर हमला बोला था।

उन्होंने कहा था कि केरल की सीपीएम सरकार ने केरल जैसे खूबसूरत राज्य को राजनीतिक कब्रिस्तान बना दिया। उन्होंने कहा था कि सीपीएम सोचती है कि वो हिंसा कर हमें डरा सकती है, लेकिन बीजेपी सिर कटवा सकती है लेकिन सिर झुका नहीं सकती। हमने देश बचाने के लिए लड़ाई करने की कसम खाई है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने तीन अक्टूबर मंगलवार को केरल के कन्नूर जिले के त्रिवेंद्रम तक की राज्यव्यापी पदयात्रा का आगाज किया था।

और पढ़ेंः राहुल के RSS के महिला विरोधी होने के आरोप पर सुषमा का जवाब, एक नेता से ऐसी बात 'अशोभनीय'