News Nation Logo

मॉडल की कार दुर्घटना के रहस्य की गुत्थी सुलझाने के लिए केरल पुलिस जुटाएगी सबूत

मॉडल की कार दुर्घटना के रहस्य की गुत्थी सुलझाने के लिए केरल पुलिस जुटाएगी सबूत

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 20 Nov 2021, 10:50:01 PM
Kerala Police

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

कोच्चि: अपराध शाखा की नवनियुक्त जांच टीम ने 1 नवंबर को हुई कार दुर्घटना के रहस्य को उजागर करने के लिए कमर कस ली है, जिसमें दो पूर्व मॉडलों की मौत हो गई थी।

पुलिस टीम के नाराज होने का एक कारण यह भी है कि जिस होटल में कार दुर्घटना से पहले डीजे पार्टी आयोजित की गई थी, उसके मालिक और उसके पांच स्टाफ सदस्यों को गिरफ्तार किए जाने के बाद 24 घंटे के बाद उन्हें मामले में सबूत के अभाव में जमानत मिल गई थी।

हालांकि पुलिस को कर्मचारियों से यह बयान मिला है कि महिलाओं के डीजे पार्टी छोड़ने तक की सीसीटीवी हार्ड डिस्क के महत्वपूर्ण सबूत नष्ट कर दिए गए हैं और उन्होंने स्वीकार किया है कि इसे पास के बैकवाटर में फेंक दिया गया था।

लेकिन चीजों की जानकारी रखने वाले सूत्रों के अनुसार एक ²ढ़ निश्चयी पुलिस ने हार्ड डिस्क को दोबारा हासिल करने की कोशिश करने के लिए हरसंभव प्रयास करने का फैसला किया है और अंडरवाटर डाइविंग विशेषज्ञों से बात कर रही है।

इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि रिमांड रिपोर्ट में पुलिस ने संदेह व्यक्त किया कि क्या इस घटना में ड्रग्स ने कोई भूमिका निभाई है। ब्लैकमेलिंग के एंगल से भी जांच की जरूरत है।

वायलातिन को तब गिरफ्तार किया गया था, जब उसने पुलिस को बताया कि जिस सीसीटीवी हार्ड डिस्क में पार्टी की फुटेज थी, उसे नष्ट कर दिया गया है, लेकिन वह 24 घंटे के भीतर जमानत पाने में सफल रहा।

इस बीच एक शीर्ष पुलिस अधिकारी द्वारा निभाई गई कथित भूमिका के बारे में ताजा मीडिया रिपोर्टों में भी सामने आई हैं।

जबकि दुर्घटना में 25 वर्षीय एंसी कबीर और 24 वर्षीय अंजना शाजन की तुरंत मृत्यु हो गई थी, एक तीसरे व्यक्ति - आशिक ने कुछ दिनों बाद दम तोड़ दिया था, जिसके बाद कार चलाने वाले अब्दुल रहमान एकमात्र गवाह रह गए।

पुलिस ने रहमान को अनैच्छिक हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

हालांकि जांच दल ने होटल में सीसीटीवी फुटेज की हार्ड डिस्क बरामद की, लेकिन यह पार्टी के किसी भी सबूत को हासिल करने में विफल रही।

कई दिनों की जांच के बाद, पुलिस टीम को पता चला कि पार्टी के दौरान कहासुनी हुई थी। इससे पहले कि मामला बिगड़ता, युवक होटल से निकल चुके थे।

सूत्रों के मुताबिक रहमान शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था।

वापस जाते समय कार एक दोपहिया वाहन से टकराने के बाद नियंत्रण खो बैठी और पलट गई।

हालांकि, पुलिस ने पाया कि दो महिलाओं को ले जा रही कार के पीछे एक वाहन आ रहा था। पूछताछ में चालक ने बताया कि पीड़िता की कार बेहद तेज गति से चलाई जा रही थी।

रिपोटरें के अनुसार, दूसरी कार का पीछा करने वाली कार के चालक शाइजू ने फोन किया और होटल मालिक को दुर्घटना के बारे में सूचित किया था। हालांकि उसने अग्रिम जमानत याचिका भी दायर की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 20 Nov 2021, 10:50:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.