logo-image

केरल: 'जय श्रीराम' का बैनर लगाने को लेकर BJP पर FIR दर्ज, रेनी लिन्न ने उठाए सवाल

अमेरिकी ऑथर रेनी लिन्न ने केरल सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने बताया कि केरल पुलिस ने बीजेपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. केरल के पलक्कड़ नगर पालिका दफ्तर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से लगाए गए 'जय श्री राम' बैनर लगाया गया था.

Updated on: 18 Dec 2020, 11:05 PM

नई दिल्ली :

अमेरिकी ऑथर रेनी लिन्न ने केरल सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने बताया कि केरल पुलिस ने बीजेपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. केरल के पलक्कड़ नगर पालिका दफ्तर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से लगाए गए 'जय श्री राम' बैनर लगाया गया था. जिसके बाद मामला दर्ज किया गया. 

रेनी लिन्न ने ट्वीट करके कहा कि केरल पुलिस ने पलक्कड़ नगरपालिका भवन में बीजेपी के खिलाफ जय श्री राम के साथ एक बैनर लगाने का मामला दर्ज किया है. रेनी लिन्न ने आगे कहा कि यदि आपको जय श्री राम आपको पसंद नहीं है फिर "हर हर महादेव" या "जय माँ काली" के बारे में क्या कहना है, क्योंकि जब हम किसी से मिलते हैं तो जय श्री राम बोलते है और हम हर हर महादेव और जय माँ काली हमारे जीवन का अंग है.


वहीं, पुलिस का कहना है कि बुधवार शाम को नगरपालिका में बीजेपी की जीत के बाद कार्यकर्ता जश्न मनाने लगे. इसके साथ ही पलक्कड़ नगर पालिका इमारत पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी, अमित शाह के पोस्टर लगाए. वहीं कुछ कार्यकर्ताओं ने 'जय श्री राम' बैनर लगाया. 

इसे भी पढ़ें:अमित शाह के बंगाल दौरे से पहले TMC में इस्तीफों की झड़ी, BJP में होंगे शामिल 

बता दें कि रेनी लिन्न पीएम मोदी की प्रशंसक हैं. हाल ही में रेनी लिन्न ने पीएम मोदी की कोरोना काल में कामों की तारीफ करते हुए कहा था कि भारत में कोरोना को रोकने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से काफी सख्त कदम उठाए हैं. हाल में भारत में आए कोरोना के अधिकतर मामले तबलीगी जमात के कारण ही फैले. इन्होंने न सिर्फ डॉक्टरों के साथ मारपीट की बल्कि नर्सों के साथ अश्लील हरकतें भी की. इसलिए इन मामलों से ध्यान भटकाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और हिंदुओं के खिलाफ प्रोपेगेंडा फैलाया जा रहा है.