logo-image

केरल : शराब के नशे में शख्स ने काट लिया पुलिस अफसर का दाहिना कान

केरल : शराब के नशे में शख्स ने काट लिया पुलिस अफसर का दाहिना कान

Updated on: 04 Feb 2023, 12:15 AM

तिरुवनंतपुरम:

केरल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, एक पुलिस सब इंस्पेक्टर द्वारा नशे में धुत एक व्यक्ति को शुक्रवार तड़के पुलिस स्टेशन लेकर जाया गया, इस दौरान व्यक्ति ने गुस्से में एक पुलिसकर्मी का दाहिना कान काट लिया।

शुक्रवार को कासरगोड में दोपहिया वाहन दुर्घटना में शामिल नशे में धुत स्टेनी रॉड्रिक्स ने दुर्घटना स्थल पर हंगामा कर दिया, जिस कारण यातायात प्रभावित हो गया। यातायात के सुचारू प्रवाह को सुनिश्चित करने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने रोड्रिक्स को पकड़ लिया और उसे पुलिस स्टेशन ले जाने का फैसला किया।

थाने ले जाते समय उसने गुस्से में सब इंस्पेक्टर विष्णुनाथ का दाहिना कान काट लिया। जिसके बाद विष्णुनाथ को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया और प्रारंभिक प्राथमिक उपचार के बाद एक बड़े अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। रिपोर्ट के अनुसार, रॉड्रिक्स पर शराब पीकर उपद्रव करने के कुछ मामले दर्ज हैं, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.