logo-image

केरल में के-रेल परियोजना को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी

केरल में के-रेल परियोजना को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी

Updated on: 30 Mar 2022, 04:55 PM

तिरुवनंतपुरम:

के-रेल परियोजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन बुधवार को शुरू हुआ, जिसमें कोल्लम जिले के एक गांव में ज्यादातर महिलाएं थीं। उन्होंने इसका कड़ा विरोध किया और कहा यदि कोई सर्वेक्षण किया जाता है तो वे कठोर कदम उठाएंगी।

जोरदार विरोध के कारण, माकिर्ंग स्टोन्स बिछाने को छोड़ दिया गया और टीम वहां से चली गई।

सऊदी अरब में कई दशकों तक नारे लगाने वाले 62 वर्षीय अजय कुमार ने कहा कि उन्होंने अपने घर के सामने एक रसोई गैस सिलेंडर रखा है और जैसे ही कोई अधिकारी पत्थर डालने के लिए उनके परिसर में प्रवेश करेगा, वह स्विच ऑन कर देंगे।

उनकी पत्नी ने उनके परिसर में एक पेड़ पर बंधी एक रस्सी दिखाई और चेतावनी दी कि अगर कोई अंदर जाने की हिम्मत करता है, तो रस्सी का इस्तेमाल उसे फांसी देने के लिए किया जाएगा।

एक अन्य नाराज स्थानीय निवासी ने कहा कि हम यहां लंबे समय से रह रहे हैं और हम यहां से जाना नहीं चाहते हैं। हमारे घर के पास ही चर्च का एक विशाल परिसर है, वे बहुत खास क्यों हैं? ट्रैक हमारे घरों से होकर ही क्यों गुजरना चाहिए, चर्च परिसर के माध्यम से क्यों नहीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.