News Nation Logo

BREAKING

Banner

श्रीलंका ब्लास्ट के बाद केरल में पुलिस, कोस्ट गार्ड, कमांडो और बम निरोधक दस्ता हाई अलर्ट पर

श्रीलंका में सीरियल बम ब्लास्ट के बाद केरल हाई अलर्ट पर है. केरल के डीजीपी लोकनाथ बेहरा के मुताबिक श्रीलंका में ब्लास्ट के बाद केरल पुलिस हाई अलर्ट पर है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 30 Apr 2019, 04:49:35 PM
kerala dgp loknath  behera

kerala dgp loknath behera

नई दिल्ली:

श्रीलंका में सीरियल बम ब्लास्ट के बाद केरल हाई अलर्ट पर है. केरल के डीजीपी लोकनाथ बेहरा के मुताबिक श्रीलंका में ब्लास्ट के बाद केरल पुलिस हाई अलर्ट पर है. इंडियन कोस्ट गार्ड को, कमांडो और बम निरोधक दस्ते को अलर्ट पर रखा गया है. फोन कॉल, सोशल मीडिया की गतिविधियों पर बड़े पैमान में नजर रखी जा रही है.

बता दें कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) केरल में कई जगहों पर लगातार छापेमारी कर रही है. आईएसआईएस मॉड्यूल को लेकर छापेमारी चल रही है. 28 अप्रैल को एनआईए ने केरल में तीन जगहों पर छापेमारी करते हुए तीन संदिग्ध को पकड़ा था. वहीं, 29 अप्रैल यानी कल एनआईए ने ISIS मॉड्यूल में एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो श्रीलंका में हुए आतंकी हमले को मास्टरमाइंड जहरान हाशिम का अनुयायी था और आरोप है कि वह केरल में भी आत्मघाती हमले की साजिश रच रहा था.

इसे भी पढ़ें: तेजबादुर के लिए हुई बड़ी दिक्कत, इस वजह से नामांकन हो सकता है खारिज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईए की पूछताछ में अबू बकर ने बताया कि वह फरार चल रहे एक अन्य आरोपी अब्दुल राशिद अब्दुल्ला के साथ पिछले काफी समय से ऑनलाइन संपर्क में था. उसकी एक क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हुई थी जो दूसरों को भारत में आतंकी हमलों के लिए उकसाता था.अबू बकर ने बताया कि वह श्रीलंका में हुए आतंकी हमलों के आरोपी जाहरान हाशिम के भाषण और वीडियो सुनता था। यहीं नहीं वह जाकिर नाईक के भाषण भी सुनता था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अबू बकर ने यह भी बताया कि वो केरल में आत्मघाती हमला करना चाहता था.

First Published : 30 Apr 2019, 04:49:27 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो