logo-image

केरल भाजपा ने पार्टी नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

केरल भाजपा ने पार्टी नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

Updated on: 30 Dec 2021, 04:05 PM

तिरुवनंतपुरम:

केरल भाजपा अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने गुरुवार को चेतावनी दी कि अगर भाजपा के ओबीसी मोर्चा के राज्य सचिव रंजीत श्रीनिवासन की निर्मम हत्या की एनआईए जांच का आदेश नहीं दिया गया तो वह मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के आवास के बाहर 19 दिसंबर से अलाप्पुझा में अनिश्चितकालीन धरना देंगे।

सुरेंद्रन ने कहा, अगर केरल पुलिस अपराध करने वालों को पकड़ने में असमर्थ है, तो बताए। शीर्ष पुलिस अधिकारी को यह कहते हुए सुनना अजीब था कि अपराध करने वाले राज्य से भाग गए थे। अपराध के एक घंटे के भीतर ही, सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों को छह दोपहिया वाहनों में आते और अपराध करते हुए लौटते हुए दिखाया गया है। फिर भी केरल पुलिस दोषियों को पकड़ने में विफल रही है।

सुरेंद्रन ने कहा, इसलिए हम इस हत्या की एनआईए जांच की मांग कर रहे हैं और अगर विजयन मामले को एनआईए को सौंपने में विफल रहते हैं, तो हम विजयन के आवास के सामने अनिश्चितकालीन विरोध प्रदर्शन करेंगे।

श्रीनिवासन की हत्या से कुछ घंटे पहले, के.एस. अलाप्पुझा से इस्लामिक संगठन एसडीपीआई के शान की भी हत्या कर दी गई थी।

एसडीपीआई और आरएसएस/भाजपा के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर इस हत्याओं में हाथ होने का आरोप लगाया है।

इस बीच, पुलिस ने शान की हत्या के आरोप में कुछ आरएसएस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है और एसडीपीआई के दो कार्यकर्ताओं को भी श्रीनिवासन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

सुरेंद्रन ने कहा, एनआईए 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। केरल पुलिस में कई ऐसे हैं, जो एसडीपीआई को सूचना देकर उनकी मदद करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.