logo-image

नशे में चूर केरल की डॉक्टर ने मारी 6 गाड़ियों को टक्कर, मामला दर्ज

केरल में एक 42 साल की डॉक्टर की तेज़ मर्सिडीज़ कार ने 6 गाड़ियों को ज़बरदस्त टक्कर मार दी। केरल के कोल्लाम में घटी यह घटना बुधवार रात की है।

Updated on: 27 Jul 2017, 01:24 PM

नई दिल्ली:

केरला में एक 42 साल की डॉक्टर की तेज़ मर्सिडीज़ कार ने 6 गाड़ियों को ज़बरदस्त टक्कर मार दी। केरल के कोल्लाम में घटी यह घटना बुधवार रात की है। बताया जा रहा है कि ड्राइविंग के वक्त डॉक्टर महिला नशे में थी।

रेश्मी पिल्लई नाम की डॉक्टर महिला को रैश ड्राइविंग के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और इसके तुरंत बाद ही उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। पुलिस के मुताबिक मेडिकल जांच में पुष्टि हो चुकी है कि डॉक्टर महिला नशे में थी।

FSSAI सिगरेट की तरह शराब की बोतलों पर भी सचित्र चेतावनी देने का कर रहा है विचार

दुर्घटना में दो लोगों के मामूली चोटें आई है। हालांकि पुलिस का मानना है कि हादसा कहीं ज़्यादा गंभीर हो सकता था। पहले मर्सिडीज़ कार ने टू-व्हीलर को टक्कर मारी थी उसके बाद 5 और गाड़ियों को ज़बरदस्त टक्कर मारी।

पुलिस ने कहा, 'वो अकेलीं गाड़ी चला रही थी लेकिन बाद में दो और लोग उनके साथ हो गए थे।' महिला की मर्सिडीज़ बेंज कार को पुलिस ने ज़ब्त कर लिया है और मामला कोर्ट में पेश होगा। पुलिस ने कहा कि मामले में महिला का ड्राइविंग लाइसेंस तक रद्द हो सकता है।

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें