logo-image

केजरीवाल के बाद मनोज तिवारी Covid पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

इस बीच कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए हमला बोला है. कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को सुपर स्प्रेडर बताया है.  वहीं मनोज तिवारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

Updated on: 04 Jan 2022, 11:37 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को ट्विटर पर घोषणा की कि वह टेस्ट में कोविड पॉजिटिव पाए गए. केजरीवाल ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, हल्के लक्षण के साथ टेस्ट में कोविड पॉजिटिव पाए गए. घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है. जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए, कृपया खुद को अलग कर लें और अपना टेस्ट करवाएं. दिल्ली में सोमवार को 24 घंटों में 4,099 नए मामलों के साथ पॉजिटिविटी रेट में वृद्धि दर्ज की गई है. एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट 6.46 फीसदी है.  6,288 COVID-19 मरीज और संदिग्ध मामले होम आइसोलेशन में हैं. सोमवार को दिल्ली में एक कोविड मरीज की मौत दर्ज की गई.  जानकारों के मुताबिक, दिल्ली में सबसे ज्यादा मामले ओमीक्रॉन वेरिएंट से हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Corona के लगातार बढ़ रहे केस, पंजाब में रात 10 से 5 बजे तक कर्फ्यू

इस बीच कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए हमला बोला है. कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को सुपर स्प्रेडर बताया है.  वहीं मनोज तिवारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. मनोज तिवारी ने बताया कि उन्होंने लक्षण दिखने पर पहले ही खुद को आइसोलेट कर लिया था. मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 2 जनवरी रात से ही अस्वस्थ महसूस कर रहा था. हल्का बुखार और जुकाम होने के कारण कल उत्तराखंड रूद्रपुर प्रचार में भी नहीं जा पाया था. टेस्ट में आज पॉज़िटिव आया हूं. सतर्कता बरतते हुए अपने आप को कल ही isolate कर लिया था. कृपया अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें.