News Nation Logo

दिल्ली में बच्ची से दरिंदगी, एम्स में लड़ रही जिंदगी की लड़ाई, केजरीवाल ने कही ये बात

दिल्ली के पश्चिम विहार में 12 साल की बच्ची के साथ मंगलवार को हुए दुषकर्म एवं हमले के बाद उसकी हालत गंभीर है. बुधवार को उसे संजय गांधी हॉस्पिटल से एम्स में बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 06 Aug 2020, 05:54:24 PM
Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल। (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के पश्चिम विहार में 12 साल की बच्ची के साथ मंगलवार को हुए दुषकर्म एवं हमले के बाद उसकी हालत गंभीर है. बुधवार को उसे संजय गांधी हॉस्पिटल से एम्स में बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

यह भी पढ़ें- कश्मीर के 504 अलगाववादी नेताओं को मुचलके पर हस्ताक्षर के बाद रिहा किया गया : डीजीपी

उन्होंने कहा कि मैंने पुलिस कमिश्नर से बात की है. पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है. सरकार आरोपियों को कड़ी सजा सुनिश्चित करेगी. सरकार ने पीड़ित परिवार के सदस्यों को 10 लाख रुपये दिए हैं.

समाचार एजेंसी ANI से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मलिवाल ने पश्चिम विबार के एसएचओ को पत्र लिख कर इस केस की जानकारी मांगी है.  उन्होंने पत्रस लिख कर कहा है कि इस केस में अक क्या कार्रवाई हुई है यह बताया जाए.

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों मुर्मू को छोड़ना पड़ा J&K, कहीं मोदी की नीतियों को विस्तार ना देने की सजा तो नहीं?

वहीं उन्होंने ट्वीट कर बताया कि मिली जानकारी के मुताबिक 12 साल की एक मासूम के साथ दिल्ली के पश्चिम विहार में दुष्कर्म किया गया और बेरहमी से हत्या का प्रयास किया गया है. हमारी टीम घटना के बाद से ही पीड़िता के साथ है. पुलिस को नोटिस जारी कर इस शर्मनाक घटना पर जवाब मांगा है. लड़की की हालत गंभीर है, सभी दुआ करें.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Aug 2020, 05:44:48 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो