logo-image

केजरीवाल के पूर्व प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार का आरोप CM को फंसाने के लिए CBI ने मेरे ऊपर दबाव डाला

पत्र में राजेंद्र कुमार ने लिखा है कि सीबीआई ने उन्हें और मुख्यमंत्री को फंसाने के लिए लोगों पर दबाव डाला और बहुत से लोगों की पिटाई भी की।

Updated on: 05 Jan 2017, 01:56 PM

highlights

  • CM के खिलाफ बोलने के लिए CBI ने मेरे ऊपर दबाव डालाः राजेंद्र कुमार
  • केंद्र और दिल्ली सरकार के झगड़े में मुझे मोहरा बनया गयाः राजेंद्र कुमार

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव रह चुके राजेंद्र कुमार ने वॉलंटरी रिटायरमेंट मांगा है। साथ ही उन्होंने 12 पेज का पत्र भी लिखा है जिसमें केंद्रीय जांच एजेंसी CBI पर आरोप भी लगाया है।

अपने पत्र में उन्होंने लिखा है कि सीबीआई ने उन पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान देने के लिए दबाव डाला था। साथ ही कहा था कि ऐसा करने पर जांच एजेंसी उन्हें छोड़ देगी।

पत्र में राजेंद्र कुमार ने लिखा है कि सीबीआई ने उन्हें और मुख्यमंत्री को फंसाने के लिए लोगों पर दबाव डाला और बहुत से लोगों की पिटाई भी की।

पत्र के जरिए सिस्टम पर हमला करते हुए उन्होंने लिखा है कि मुझे सिस्टम में बहुत विश्वास था, क्योंकि एक गरीब परिवार से आना वाला शख्स भी सिविल सर्विसेज एग्जाम में सफलता पाकर आईएएस बन गया था, लेकिन आज हालात बदल गए हैं।

इसे भी पढ़ेंः केजरीवाल के पूर्व प्रधान सचिव के खिलाफ CBI ने दायर की चार्जशीट

उन्होंने कहा कि केंद्र और दिल्ली सरकार के झगड़े में उन्हें मोहरा बनाया गया। साथ ही कहा कि सीबीआई के जरिए उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है और झूठे केसों में फंसाया जा रहा है।