logo-image

सरकारू वारी पाटा में वायलिन वादक के रूप में नजर आएंगी कीर्ति सुरेश

सरकारू वारी पाटा में वायलिन वादक के रूप में नजर आएंगी कीर्ति सुरेश

Updated on: 10 Nov 2021, 04:30 PM

हैदराबाद:

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कीर्ति सुरेश आगामी ड्रामा सरकारू वारी पाटा में अपनी उपस्थिति से दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कीर्ति सुरेश और तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। सभी को इस फिल्म से बहुत अधिक उम्मीदें हैं।

एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री होने के अलावा, कीर्ति सुरेश एक संगीतकार भी हैं। वे वायलिन बजाती हैं। कुछ मौके ऐसे भी आए जब अभिनेत्री ने वायलिन को खूबसूरती से बजाकर अपने प्रशंसकों को आकर्षित किया। कीर्ति कथित तौर पर अपनी आने वाली फिल्म सरकारू वारी पाटा के लिए भी वायलिन बजा रही हैं।

एसएस थमन के एक ट्विटर प्रशंसक ने कीर्ति सुरेश के फिल्म के लिए गाना गाए जाने के बारे में पूछा, तो थमन ने जबाव दिया कि वह गाना नहीं गाएंगी, लेकिन निश्चित रूप से वायलिन बजाएगी।

इस ट्वीट से कीर्ति सुरेश के फिल्म में वायलिन बजाने की उम्मीदें दोगुनी हो गई हैं। जैसा कि बताया गया है, थमन को कीर्ति सुरेश की संगीत प्रतिभा का उपयोग किसी एक प्रचार गीत या संगीतमय बिट के लिए करना था, जो जल्द ही रिलीज किया जाएगा। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

सरकारू वारी पाटा परशुराम पेटला द्वारा निर्देशित है और 1 अप्रैल को भव्य रिलीज के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.