logo-image

PM को रिसीव करने नहीं पहुंचे KCR,स्मृति ईरानी ने बताया प्रोटोकॉल का उल्लंघन

हैदराबाद में भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की शुरुआत हो गई है. इस कार्यकारिणी में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे. लेकिन उन्हें रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव नहीं पहुंचे.

Updated on: 02 Jul 2022, 08:57 PM

highlights

  • भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भाग लेने हैदराबाद पहुंचे पीएम
  • प्रधानमंत्री मोदी को रिसीव करने एयरपोर्ट पर नहीं पहुंचे तेलंगाना के सीएम
  • भाजपा ने KCR की हरकत पर साधा निशाना, बताया संस्कारों को उल्लंघन 

हैदराबाद:

हैदराबाद में भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की शुरुआत हो गई है. इस कार्यकारिणी में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे. लेकिन उन्हें रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव नहीं पहुंचे. इसको लेकर टीआरएस और भाजपा के बीच सियासत तेज हो गई है. भाजपा ने से प्रोटोकॉल का उल्लंघन करार दिया है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जब एयरपोर्ट पहुंचे तो परंपरा के मुताबिक मुख्यमंत्री केसीआर उन्हें रिसीव करने नहीं गए. उन्होंने कहा कि यह संस्कारों को उल्लंघन है. ईरानी ने कहा कि केसीआर ने प्रोटोकॉल तोड़ा है. इस घटना पर दुख जताते हुए उन्होंने कहा कि जब से पीएम ने प्रधान सेवक के रूप में कार्यभार संभाला है,  हर नेता ने हमेशा उनका अपमान किया है.

शाहनवाज हुसैन ने भी टीआरएस पर किया पलटवार
भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन ने केसीआर की पार्टी टीआरएस के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि तेलंगाना में दो परिवार हैं. एक केसीआर का और एक ओवैसी का. अब दोनों परिवारों की राजनीति खत्म होगी और अब तेलंगाना में भी कमल खिलेगा. दरअसल, केसीआर की पार्टी की र से एक बयान कहा गया था कि हैदराबाद में भाजपा के जो नेता हैं, बिरयानी खाएं और जाएं. इस पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यह तो दो परिवार के लोग यहां बिरयानी, हलीम और कोरमा खा-खा कर राजनीति कर रहे हैं. आप परिवार की राजनीति खत्म हो गई है.