News Nation Logo

आतंकी हमले पर शिवसेना बोली- सैनिकों की मौत का बदला लो, 5 के बदले 25 चाहिए

जम्मू-कश्मीर में हुई मुठभेड़ में 5 सैनिकों के शहीद होने के एक दिन बाद शिवसेना (Shiv Sena) ने कहा कि जवानों की मौत का बदला लिया जाना चाहिए और '5 के बदले 25' आतंकवादियों को मार गिराया जाना चाहिए.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 13 Oct 2021, 11:31:25 PM
Shiv Sena

संजय राउत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में हुई मुठभेड़ में 5 सैनिकों के शहीद होने के एक दिन बाद शिवसेना (Shiv Sena) ने कहा कि जवानों की मौत का बदला लिया जाना चाहिए और '5 के बदले 25' आतंकवादियों को मार गिराया जाना चाहिए. शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कहा कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म होने के बाद पाकिस्तान से सहानुभूति रखने वाले लोगों का हौसला बढ़ गया है. जम्मू-कश्मीर को अनुच्छेद 370 के तहत विशेष दर्जा हासिल था, जोकि अब समाप्त कर दिया गया है. हाल में आतंकी हमले काफी बढ़ गए हैं, जिसमें एक कश्मीरी पंडित व्यवसायी और एक स्कूल टीचर समेत कई लोग मारे गए हैं. 

यह भी पढ़ें : चीन से दूरी बना रहा कोलंबो, मजबूत रक्षा सहयोग के साथ करीब आए भारत, श्रीलंका

शिवसेना ने इन हत्याओं का जिक्र करते हुए कहा कि इस तरह की हिंसक घटनाएं इस बात का एहसास कराती हैं कि क्या 1990 के दशक की तरह स्थिति बन रही है, जब हजारों कश्मीरी पंडित घाटी छोड़ने के लिए मजबूर हो गए थे. उन्होंने आगे कहा कि तब तक भारतीयों के मन को शांति नहीं मिलेगी जब तक 5 जवानों को मारने वाले आतंकियों को ढेर नहीं किया जाता.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 DC vs KKR: DC को धूल चटाकर KKR फाइनल में पहुंची

सामना के सम्पादकीय में कहा गया कि तुरंत सुरनकोट मुठभेड़ में मारे गए जवानों की मौत का बदला लिया जाना चाहिए और 5 के बदले 25 आतंकियों को मारा जाना चाहिए. आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों में सोमवार को हुई 3 मुठभेड़ों में एक जेसीओ समेत सेना के 5 जवान और 2 आतंकवादी मारे गए थे. पुंछ के सुरनकोट इलाके में डेरा की गली (डीकेजी) के पास एक गांव में आतंकियों की ओर से की गई गोलीबारी में 5 जवान शहीद हो गए थे.

First Published : 13 Oct 2021, 11:29:29 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.