logo-image

कश्मीर: पुलवामा में सीआरपीएफ का जवान जख्मी, नहीं मिला आतंकी का शव

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में मुठभेड़ स्थल से किसी आतंकी का शव बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

Updated on: 05 Jan 2019, 08:09 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में मुठभेड़ स्थल से किसी आतंकी का शव बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान घायल हुआ है. पुलिस के मुताबिक, त्राल इलाके स्थित अरिपाल गांव में खोज अभियान अभी जारी है, लेकिन अभी तक किसी आतंकी का शव बरामद नहीं हुआ है. इससे पहले मुठभेड़ स्थल की ओर मार्च निकालने का प्रयास कर रहे प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षा बलों ने हवाई फायरिंग की थी.

हिज्बुल मुजाहिदीन के स्थानीय कमांडर हम्माद खान के मारे जाने की खबर फैलने के बाद प्रदर्शनकारी जुटने लगे थे. आतंकी के मारे जाने की अभी कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, क्योंकि पुलिस का कहना है कि आतंकियों के खिलाफ अभियान अभी भी जारी है.

पुलिस ने हालांकि आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी में सीआरपीएफ के एक जवान के घायल होने की पुष्टि की है. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "घायल सीआरपीएफ जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है."

इलाके से आ रही खबरों के मुताबिक, जिस घर में आतंकी छिपे हुए थे, उसे मुठभेड़ में तबाह कर दिया गया. इसके बाद से गोलीबारी बंद है.