logo-image
लोकसभा चुनाव

कासगंज हिंसा पर बोले रामगोपाल, कहा- मुस्लिम की संपत्तियों को जलाया जा रहा है

उत्तर प्रदेश के कासगंज में हुए हिंसा को लेकर समाजवादी पार्टी (एसपी) के नेता रामगोपाल यादव ने राज्य की पुलिस को कठघरे में खड़ा किया है।

Updated on: 02 Feb 2018, 07:40 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के कासगंज में हुए हिंसा को लेकर समाजवादी पार्टी (एसपी) के नेता रामगोपाल यादव ने राज्य की पुलिस को कठघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा है कि कासगंज हिंसा में पुलिस झूठे आरोप लगा कर लोगों को गिरफ्तार कर रही है।

रामगोपाल ने कहा, 'मुस्लिम लोगों के घरों में घुसकर मारपीट की। झूठे इलजाम लगाकर लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है, उनकी प्रॉपर्टी को नष्ट किया जा रहा है, आग लगाई जा रही है।'

एसपी नेता ने कहा कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इस मामले की गूंज आज संसद में भी सुनाई दी। कासगंज हिंसा को लेकर विपक्ष ने सरकार को जमकर घेरने की कोशिश की।

इसे भी पढ़ेंः कासगंज हिंसा का मामला राज्यसभा में गूंजा, विपक्ष ने योगी सरकार को घेरा

वहीं कासगंज हिंसा के लिए यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा, 'जो कुछ भी कासगंज में हो रहा है, वह राज्य सरकार की शह पर हो रहा है और प्रशासन ने इस संबंध में एकतरफा निर्णय लिया है।'

कुरियन ने इस मुद्दे पर सपा नेताओं को उचित नोटिस देने के लिए कहा और स्पष्ट किया कि वे लोग इस पर सरकार को प्रतिक्रिया देने के लिए जबरदस्ती नहीं कर सकते।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें