News Nation Logo

कार्ति चिदंबरम ने संपत्ति पर बेदखली नोटिस को चुनौती दी

एजेंसी ने आईएनएक्स मीडिया मामले में बीते साल अक्टूबर में संपत्ति को जब्त किया था. इसकी पुष्टि मार्च 2019 में अजूडिकेटिंग अधिकारी ने की थी.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 01 Aug 2019, 07:24:47 PM
कार्ति चिदंबरम (फाइल)

highlights

  • ED के आदेश को कार्ति चिदंबरम ने दी चुनौती
  • कार्ति चिदंबरम को आवास खाली करने का मिला था निर्देश
  • INX मीडिया समूह मामले में आरोपी हैं कार्ति चिदंबरम

नई दिल्ली:

पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री पी. चिदंबरम (Ex Union Minister P Chidambaram) के बेटे कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram) ने आईएनएक्स मीडिया (INX Media) से जुड़े मामले में जोर बाग की संपत्ति के विषय में जारी बेदखली नोटिस को चुनौती देते हुए प्राधिकारियों से संपर्क किया है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को कार्ति चिदंबरम को बेदखली नोटिस भेजा था और जोर बाग की संपत्ति को खाली करने को कहा. एजेंसी ने आईएनएक्स मीडिया मामले में बीते साल अक्टूबर में संपत्ति को जब्त किया था. इसकी पुष्टि मार्च 2019 में अजूडिकेटिंग अधिकारी ने की थी.

इसके पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति (Karti Chidambaram) को जोर बाग स्थित आवास खाली करने का निर्देश दिया था. इस आवास को एजेंसी ने आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में कुर्क किया था. इस मामले में कार्ति चिदंबरम आरोपी हैं. मनी लांड्रिंग रोकथाम कानून (PMLA) के तहत दिये गए पूर्व के एक आदेश के बाद बुधवार शाम कार्ति को आवास खाली करने का नोटिस जारी किया गया. ईडी ने पिछले साल 10 अक्टूबर को 115-ए ब्लॉक 172, जोर बाग, नई दिल्ली स्थित यह संपत्ति कुर्क की थी.

यह भी पढ़ें-तीन तलाक को अपराध बनाना समान नागरिक संहिता की दिशा में बड़ा कदम

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Aug 2019, 07:19:41 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.