logo-image

जापान में रिलीज होगी कार्थी की सुपरहिट तमिल फिल्म कैथी

जापान में रिलीज होगी कार्थी की सुपरहिट तमिल फिल्म कैथी

Updated on: 10 Nov 2021, 02:00 PM

चेन्नई:

तमिल हिट फिल्म कैथी में अभिनेता कार्थी ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। यह फिल्म 19 नवंबर को जापान में रिलीज होने वाली है।

फिल्म के निर्माता एस.आर. ड्रीम वारियर पिक्च र्स के प्रभु ने कहा कि यह बात तब सामने आई जब जापानी वितरक ने फिल्म के प्रदर्शन में रुचि दिखाई।

प्रभु ने कहा, हमें एक वितरक ने जिसे यह फिल्म पसंद आई उसने संपर्क किया, और वह इसे जापान में दिखाना चाहता है। यह पहली बार है जब हम जापान में अपनी एक फिल्म रिलीज कर रहे हैं। अगर यह काम करता है, तो एक नया आयाम खुल जाएगा।

निर्माता ने यह भी बताया कि यह एक तरह से सीधे रिलीज नहीं हुई थी और उन्होंने वितरक को क्षेत्र के अधिकार बेच दिए थे।

निर्माता ने कहा, यह एक नया विचार है। हम देखना चाहते हैं कि फिल्म कितनी स्क्रीन पर रिलीज होती है।

यह पूछे जाने पर कि डिस्ट्रीब्यूटर ने ड्रीम वारियर पिक्च र्स की इस फिल्म को क्यों चुना, प्रभु ने कहा, डिस्ट्रीब्यूटर को यह फिल्म पसंद आने का एक कारण इसकी बनाने की शैली है। फिल्म की प्रकृति अंतर्राष्ट्रीय है। गीत और नृत्य दृश्यों और इसकी एक मनोरंजक कहानी है। यह इसके पक्ष में काम कर सकता था।

लोकेश कनकराज द्वारा निर्देशित कैथी में कार्थी और नारायण मुख्य भूमिका में निभा रहे हैं। इसमें फीमेल लीड नहीं है और साल 2019 में जब यह रिलीज हुई तो सुपरहिट बनकर उभरी।

लोकेश कनकराज अब विक्रम में कमल हासन का निर्देशन कर रहे हैं, जो उन्हों स्टारडम की ओर ले गए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.