logo-image

ट्रक-बैलगाड़ी के बीच भीषण टक्कर में 3 लोगों की मौत, 2 गंभीर घायल, मामला दर्ज

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है

Updated on: 28 Dec 2019, 11:33 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक के कलबुर्गी जिले के ग्राम महागांव से बहुत ही दर्दनाक खबर आ रही है. महागांव में बहुत ही दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर घायल हो गए हैं. ट्रक और बैलगाड़ी के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में 3 लोगों को जवान गंवानी पड़ी. वहीं टक्कर से बैलगाड़ी के परखच्चे उड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. पुलिस मामला दर्ज कर हर एंगल से जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. मामले की पूरी निष्पक्षता से जांच की जा रही है. ट्रक ड्राइवर ने बैलगाड़ी को रौंदते हुए निकल गया. जिससे बैलगाड़ी पर सवार 3 लोगों की मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं दूसरी तरफ एक अन्य सड़क घटना में लाखों दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी डांसर और गायिका सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की कार का एक्सीडेंट हो गया था. जिसमें वह बाल-बाल बच गईं, लेकिन उनकी कार को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि ये हादसा कितना भयानक था. इस एक्सीडेंट में सपना की सफेद रंग की फॉर्च्यूनर कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक पर हुए इस हादसे में टक्कर के बाद सपना के चालक ने गाड़ी रोकी तब तक दूसरी कार का चालक फरार हो गया. इस कारण कार का नंबर और चालक की पहचान नहीं हो पाई. तो वहीं इसकी शिकायत भी पुलिस में दर्ज नहीं हुई है.