logo-image

कर्नाटक की मुस्लिम छात्रा ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, बैंक ने दिया MBA के लिए लोन

कर्नाटक के मांड्या की मुस्लिम छात्रा सारा के पत्र पर पीएमओ ने तत्काल कार्रवाई करते हुए कर्नाटक के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर सारा को लोन दिलाने में मदद करने का आदेश दिया।

Updated on: 23 Mar 2017, 09:50 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पत्र लिखने पर कर्नाटक के मुस्लिम छात्रा की मदद की है। मांड्या जिले की छात्रा सारा को एमबीए की पढ़ाई के लिए बैंक लोन देने से इनकार कर रहा था।

जिसके बाद सारा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मदद मांगी। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने भी जवाब देने में भी देरी नहीं की और छात्रा को बैंक ने लोन दिया।

छात्रा के पत्र पर पीएमओ ने तत्काल कार्रवाई करते हुए कर्नाटक के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर सारा को लोन दिलाने में मदद करने का आदेश दिया। इसके बाद सारा को विजया बैंक से 1.5 लाख रुपये एजुकेशन लोन मिल गया।

सारा ने कहा, 'मैंने लोन के लिए अर्जी दी थी लेकिन अच्छा नंबर होने के बावजूद बैंक ने इनकार कर दिया। बैंक ने दलील दी की आप कैसे लोन चुकता करेंगे आपके पिता चीनी मिल में काम करते हैं।'

छात्रा ने कहा, 'मुझे यह उम्मीद थी की पीएम हमारे पत्र का जवाब देंगे लेकिन मुझे ये उम्मीद नहीं थी कि मात्र 10 दिनों में जवाब मिल जाएगा।'

और पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय बोले, ट्रिपल तलाक पर रुख के कारण मुस्लिम महिलाओं ने यूपी में बीजेपी को दिया वोट