logo-image

कुमारस्वामी ने सिद्धारमैया के साथ तकरार की खबरों को बताया बकवास

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने मंगलवार को उन रिपोर्ट्स को बकवास करार दिया जिसमें दावा किया जा रहा था कि उनके और पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य में कांग्रेस प्रमुख सिद्धारमैया के साथ तकरार चल रही है।

Updated on: 26 Jun 2018, 09:34 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने मंगलवार को उन रिपोर्ट्स को बकवास करार दिया जिसमें दावा किया जा रहा था कि उनके और पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य में कांग्रेस प्रमुख सिद्धारमैया के साथ तकरार चल रही है।

कुमारस्वामी ने मीडिया से बात करते हुए कहा,' हमारे बीच किसी भी तरह को कोई मन-मुटाव नहीं है।'

हालांकि उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ कांग्रेसी नेता अपने निजी फायदे और कैबिनेट में जगह बनाने के लिए गुटबाजी कर रहे हैं और इसको लेकर रणनीति बनाने के लिए आए दिन आपसी मीटिंग्स में शामिल हो रहे हैं।

और पढ़ें: बीजेपी ने ओवैसी को बताया आज का जिन्ना तो मिला जवाब, संबित बच्चा मुकाबला बाप से

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया कुछ लोगों के साथ राजनीतिक चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

इसमें साफ देखा जा सकता है कि सिद्धारमैया सरकार की ओर से पेश किए गए ताजा बजट और नीतियों पर सवाल उठा रहे हैं।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से मीडिया खबरों में लगातार यह बात की जा रही थी कि कुमारस्वामी और सिद्धारमैया के बीच सब-कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

और पढ़ें: प्रवीण तोगड़िया का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- विदेशों में मस्जिद घूमने का वक्त है पर अयोध्या में राम के लिए नहीं