logo-image

पार्टी को येदियुरप्पा की हर बात सुनने की जरूरत नहीं है : भाजपा नेता

पार्टी को येदियुरप्पा की हर बात सुनने की जरूरत नहीं है : भाजपा नेता

Updated on: 30 Jul 2021, 09:55 PM

विजयपुरा (कर्नाटक):

कर्नाटक भाजपा के वरिष्ठ नेता बसनगौड़ा पाटिल यतनाल, जिन्हें बी. एस. येदियुरप्पा के खिलाफ तीखी टिप्पणियों के लिए जाना जाता है, ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी को वह सब कुछ सुनने की जरूरत नहीं है, जो पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा कहते हैं।

पांच बार के विधायक और पूर्व केंद्रीय मंत्री ने संकेत दिया कि कैबिनेट गठन के संबंध में पार्टी अपने फैसले खुद लेगी।

उन्होंने कहा, पार्टी येदियुरप्पा से कोई फरमान नहीं लेगी। पार्टी को उन्हें नीचे लाने (मुख्यमंत्री पद से हटाने) की जरूरत ही नहीं थी, अगर वह उनकी कही गई हर बात को सुनती।

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सरकार में अनुभवहीनों को सत्ता दी गई तो पार्टी को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

बता दें कि येदियुरप्पा ने हाल ही में कर्नाटक के मुख्यमंत्री के तौर पर अपने पद से इस्तीफा दिया है। इससे पहले राज्य में कई महीनों से नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें थी। येदियुरप्पा ने अपनी सरकार के 2 वर्ष पूरे होने के दिन राज्यपाल थावरचंद गहलोत को इस्तीफा सौंपा था। येदियुरप्पा ने इन 2 वर्षों को अग्नि परीक्षा करार दिया। हालांकि उन्होंने कहा कि उन पर दिल्ली में पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व का कोई दबाव नहीं था और उन्होंने स्वेच्छा से यह पद छोड़ा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.