logo-image

कर्नाटक पुलिस ने जारी की चेतावनी, 19 आतंकवादी कई राज्यों में कर सकते हैं बड़े हमले

कर्नाटक डीजीपी ने तमिलनाडु, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, गोवा और पुडुचेरी में आतंकवादी हमले को पुलिस विभाग को लेटर लिखा है.

Updated on: 27 Apr 2019, 12:05 AM

नई दिल्ली:

कर्नाटक के डीजीपी ने सात राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में आतंकवादी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया है. आने वाले दिनों में आतंकवादी ट्रेनों में बड़े हमले कर सकते हैं. डीजीपी ने तमिलनाडु, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, गोवा और पुडुचेरी में आतंकवादी हमले को लेकर पुलिस के आलाधिकारियों को सूचना दी है. इसके साथ ही दिल्ली डीजीपी, बेंगलुरू पुलिस को भी इस बाबत जानकारी दी गई है.

सूत्रों के मुताबिक, कर्नाटक के डीजीपी ने तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, गोवा, महाराष्ट्र और पुडुचेरी में पुलिस के आला अधिकारियों को पत्र लिखकर कहा है कि उन्हें ट्रेनों पर किए जा रहे आतंकी हमलों के बारे में बताएं. पत्र में तमिलनाडु के रामनाथपुरम में 19 आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में भी बताया गया है.

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: पिकअप वैन के पलटने से 6 लोगों की मौत, 13 जख्मी

पत्र के अनुसार, स्वामी सुंदर मूर्ति नामक लॉरी चालक होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने बेंगलुरु में पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया और दावा किया कि पुडुचेरी के साथ-साथ सात राज्यों में गाड़ियों पर हमले की योजना बना रहे आतंकवादियों के बारे में जानकारी है.

इसके साथ ही हिंदी में जानकारी देने वाले शख्स ने कहा कि 19 आतंकवादी तमिलनाडु के रामनाथपुरम में घुस चुके हैं.

वहीं, तमिलनाडु सरकार के प्रधान सचिव ने तमिलनाडु पुलिस को कर्नाटक पुलिस से मिली सूचना के बाद आवश्यक कार्रवाई करने को कहा है. इधर, बेंगलुरू पुलिस ने कॉलर लोकेशन को ट्रैक करने की कोशिश कर रही है.