logo-image

कपिल मिश्रा सस्पेंड किए गए, आम आदमी पार्टी की PAC में फैसला, केजरीवाल पर लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप

इसका अंदेशा पहले से ही लगाया जा रहा था। बता दें कि कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये घूस लेने का आरोप लगाया था।

Updated on: 09 May 2017, 12:04 AM

नई दिल्ली:

अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा को आम आदमी पार्टी से स्सपेंड कर दिया गया है।

इसका अंदेशा पहले से ही लगाया जा रहा था। बता दें कि कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये घूस लेने का आरोप लगाया था। कपिल मिश्रा के इस आरोप के बाद विपक्षी दलों ने केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की थी।

दिल्ली कैबिनेट से हटाए जाने के बाद से ही कपिल मिश्रा बगावती तेवर में हैं। रविवार को उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर 2 करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था।

इसके बाद सोमवार को एसीबी से मिलकर उन्होंने वाटर टैंकर घोटाले पर अपनी शिकायत भी दर्ज कराई थी। इसके बाद उन्होंने केजरीवाल पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: AAP में घमासान: भ्रष्टाचार के आरोपों पर सत्येंद्र जैन ने कहा, कपिल मिश्रा मानसिक संतुलन खो चुके हैं

यही नहीं, कपिल ने केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा था कि हिम्मत है तो उन्हें पार्टी से निकाल कर दिखाएं। कपिल ने कहा कि वह मंगलवार को सीबीआई से मिलेंगे। बीजेपी से संबंधों के आरोपों को खारिज करते हुए मिश्रा ने कह कि वह न तो आम आदमी पार्टी छोड़ने जा रहे हैं और नहीं बीजेपी में शामिल होंगे।

मिश्रा ने केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्री सत्येंद्र जैन ने दिल्ली सीएम के साढ़ू के लिए 50 करोड़ की जमीन की डील करवाई थी।

यह भी पढ़ें: IPL 2017: हाशिम अमला बने ऐसे बल्लेबाज, जिनके शतक लगाने पर हार जाती है टीम