logo-image

कपिल मिश्रा बोले- अगला खुलासा दिल्ली की जनता को हिलाकर रख देगा

मिश्रा शुक्रवार को दिन में राजघाट गए जहां से उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर रविवार को भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे। मिश्रा वहां रो पड़े।

Updated on: 13 May 2017, 08:26 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली सरकार से हटाए गए मंत्री कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को दावा किया कि उनका अगला खुलासा आम आदमी पार्टी पर भरोसा करने वाली दिल्ली की जनता को हिलाकर रख देगा।

मिश्रा शुक्रवार को दिन में राजघाट गए जहां से उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर रविवार को भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे। मिश्रा वहां रो पड़े। वे बुधवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं और चिकित्सकों ने शुक्रवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी।

और पढ़ेंः कपिल मिश्रा के खिलाफ अब राजघाट से आप के विधायक संजीव झा करेंगे अनशन

उन्होंने कहा कि मैं बहुत अकेला महसूस कर रहा हूं इसलिए राजघाट आया हूं। शनिवार को मैं हनुमान मंदिर जाउंगा। रविवार को मैं नए खुलासे करूंगा जिसके बाद दिल्ली की जनता को झटका लगेगा, खासतौर पर उन्हें जिन्होंने आप पर विश्वास किया।

मिश्रा ने गुरुवार को कहा था, 'जब तक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पिछले दो सालों के दौरान आप के पांच नेताओं संजय सिंह, आशीष खेतान, राधव चड्ढा, सत्येंद्र जैन और दुर्गेश पाठक द्वारा की गई विदेश यात्राओं का ब्योरा नहीं देते, तब तक वह अपनी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल जारी रखेंगे।'

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें