logo-image

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार ने रतन प्रपंच की तारीफ की

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार ने रतन प्रपंच की तारीफ की

Updated on: 22 Oct 2021, 06:15 PM

बेंगलुरू:

लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेता और पावर स्टार पुनीत राजकुमार ने सोशल मीडिया पर रतन प्रपंच की प्रशंसा की है, जो शुक्रवार से ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर रही है।

फिल्म देखने के बाद राजकुमार ने ट्वीट किया मैंने फिल्म देखी। यह एक अद्भुत शो है। मैं बहुत खुश हूं। धनंजय, रेबा मोनिका, प्रमोद मंजू, उमाश्री ने शानदार अभिनय किया है। संवाद, छायांकन और संगीत शानदार हैं। ऑल द बेस्ट पूरी टीम को।

आईएएनएस से बात करते हुए, धनंजय ने कहा कि फिल्म ट्रेलर में किए गए वादे को पूरा करेगी। अभिनेता ने कहा, जिन दर्शकों ने मुझे अब तक निगेटिव रोल में प्यार किया है, उन्हें मेरा किरदार रत्नाकर भी पसंद आएगा, जो फिल्म में एक आम आदमी है।

फिल्म की शूटिंग 15 दिनों में कश्मीर के सुरम्य स्थानों में की गई थी। रोहित पदकी द्वारा निर्देशित फिल्म दाली धनंजय के अलावा, रेबा मोनिका जॉन, जो एक महत्वाकांक्षी पत्रकार, पंजू, उमाश्री, श्रुति, अनु प्रभाकर और अच्युत कुमार की भूमिका निभा रही हैं।

इससे पहले, चंदन की अभिनेत्री राम्या ने सोशल मीडिया पर कहा था कि जब से उसने ट्रेलर देखा है तब से वह दिल खोलकर हंस रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.