logo-image

कन्नड़ फिल्म तोतापुरी के गाने का टीजर है कर्ज ट्रैक पर आधारित

कन्नड़ फिल्म तोतापुरी के गाने का टीजर है कर्ज ट्रैक पर आधारित

Updated on: 26 Jan 2022, 08:35 PM

बेंगलुरु:

प्रसिद्ध अभिनेता जग्गेश अभिनीत अखिल भारतीय कन्नड़ कॉमेडी फिल्म तोतापुरी के निर्माताओं ने फिल्म के एक गाने का टीजर जारी किया है और इसे पहले से ही मिले विचारों को देखते हुए लगता है कि दर्शकों के साथ तालमेल बिठाया गया है।

टीजर बॉलीवुड की हिट फिल्म कर्ज के गाने कभी किसी से प्यार किया की धुन पर आधारित है। इस तरह के प्रयोग दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हो गए हैं। अनूप सेलिन ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है।

फिल्म का निर्देशन नीर दोस के निर्देशक विजय प्रसाद ने किया है, जो जग्गेश की तरह अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं, जो अपनी कॉमिक टाइमिंग और डबल एंटरटेनर्स के लिए मशहूर हैं। इसलिए टीजर का बहुत इंतजार था और यह दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरा।

टीम फिल्म को तेलुगू, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज करने के लिए कमर कस रही है और इसके सीक्वल की भी योजना बना रही है। इसमें डाली फेम धनंजय की अहम भूमिका है और जग्गेश के खिलाफ अदिति प्रभुदेवा मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.