logo-image

कन्नड फिल्म निर्माता के बेटे, पत्नी ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका

कन्नड फिल्म निर्माता के बेटे, पत्नी ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका

Updated on: 26 Oct 2021, 10:50 PM

बेंगलुरु:

कन्नड़ फिल्म निर्माता सौंदर्य जगदीश के बेटे और अभिनेता स्नेहित, उनकी पत्नी रेखा और अन्य ने घरेलू सहायिका के साथ मारपीट और कपड़े उतारने के मामले में मंगलवार को यहां की एक स्थानीय अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है।

34 वर्षीय घरेलू सहायिका ने स्नेहित, रेखा सहित आठ आरोपियों के खिलाफ महालक्ष्मी लेआउट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने उसके साथ बदतमीजी की और उसके कपड़े उतार दिए।

घटना शनिवार शाम की है, जब पीड़िता अपने मालिक के घर के सामने सफाई कर रही थी। शिकायत के अनुसार, जब पीड़िता ने स्नेहित और उसके दोस्तों को थोड़ा आगे बढ़ने को कहा, क्योंकि वह झाड़ू लगा रही थी, तो आरोपी ने कथित तौर पर उसके साथ दुर्व्यवहार किया। पुलिस के अनुसार, बाद में वे बाउंसरों के साथ पहुंचे और महिला पर कथित तौर पर हमला किया और उसके कपड़े उतारने की कोशिश की।

सौंदर्य जगदीश ने कहा है कि झगड़ा घरेलू सहायिका के बीच था और उनके परिवार ने उन्हें शांत करने के लिए हस्तक्षेप किया। उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता दो साल से छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ रही है।

हालांकि, मामले ने गंभीर मोड़ ले लिया है, क्योंकि बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने मामले में पुलिस की निष्क्रियता पर नाराजगी व्यक्त की है।

उन्होंने अधिकारियों को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने का निर्देश दिया है, चाहे वे कितने भी प्रभावशाली क्यों न हों, क्योंकि आईपीसी 354 (किसी भी महिला पर हमला या आपराधिक बल, अपमान करने का इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने आरोपितों को पूछताछ के लिए हाजिर होने का नोटिस जारी किया है।

पुलिस ने सौंदर्य जगदीश के आवास का दौरा किया और निर्माता के स्वामित्व वाले एक पब के परिसर की भी तलाशी ली।

मामले में आगे की जांच जारी है।

सौंदर्य जगदीश ने अप्पू एंड पप्पू, मस्त माजा माड़ी, स्नेहितरु और रामलीला को प्रोड्यूस किया है।

उनके बेटे स्नेहित ने अप्पू एंड पप्पू में एक प्रमुख भूमिका निभाई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.